भोजपुरी एक्ट्रेस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है

एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। समर सिंह को वाराणसी पुलिस ने गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। गायक राजनगर एक्सटेंशन में छिपा था।

अप्रैल 7, 2023 - 10:38
 0  30
भोजपुरी एक्ट्रेस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है

एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में उसके कथित बॉयफ्रेंड समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। समर सिंह को वाराणसी पुलिस ने गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। गायक समर यहां राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी में छिपा हुआ था। अब ट्रांजिट रिमांड पर ले जाएगी बनारस पुलिस।

आकांक्षा दुबे कुछ दिनों पहले वाराणसी के एक होटल में मृत मिली थी। आकांक्षा की मां और अन्य परिजनों ने समर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। आकांक्षा की मौत के बाद से ही समर लापता था। एक्ट्रेस की मां की ओर से दी गई शिकायत में समर सिंह के भाई का नाम भी लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। 

तब से ही पुलिस समर सिंह की तलाश में जुटी थी। बताया जाता है कि आकांक्षा की मौत के तुरंत बाद समर वाराणसी से भाग गया था। उसके विदेश भागने की आशंका भी जाहिर की जा रही थी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि समर सिंह गाजियाबाद में छिपा है। गुरुवार रात करीब एक बजे दोनों जिलों की पुलिस ने एक साथ कार्रवाई करते हुए समर को दबोच लिया। 

गायक समर सिंह और आकांक्षा की जोड़ी यूट्यूब पर बेहद हिट थी। दोनों के कई एलबम बहुत लोकप्रिय हुए। साथ काम करते हुए दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए। बताया जाता है कि कुछ समय तक दोनों लिव इन में भी रहे लेकिन बाद में रिश्ते में खटास आ गई थी।

आकांक्षा की मां का कहना है कि समर से उनकी बेटी की मुलाकात 3 साल पहले हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि समर ने आकांक्षा को झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसने आपत्तिजनक वीडियो बना लिए थे और इनके जरिए ब्लैकमेल करता था। उन्होंने मारपीट और पैसे लेने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'समर नहीं चाहता था कि आकांक्षा उसके अलावा किसी और के साथ काम करे। मैंने अपनी बेटी से कहा था कि केस करो। लेकिन उसने कहा था कि अपना भी नाम खराब होगा और उसका करियर बर्बाद हो जाएगा।'

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow