7 साल में 4 बार रेप… 3 बार गर्भवती हुई

जीजा रेप करता, बुआ कहती थी कि जीजा-साली में ये सब चलता है

मई 1, 2023 - 21:35
 0  48
7 साल में 4 बार रेप… 3 बार गर्भवती हुई

लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र की एक लड़की, उम्र करीब 25 साल, जिसके साथ उसके जीजा ने 7 साल तक रेप किया। बुआ का लड़का भी उसे गलत जगह छूता, घटिया बातें करता। लड़की इन सात सालों में 3 बार गर्भवती हुई। पेट दर्द करता, वो चीखती-चिल्लाती तो बुआ दर्द की दवा बताकर कोई दवा खिला देती। इससे दर्द शांत भी हो जाता। लड़की को बाद में पता चला कि वो दर्द की नहीं एबॉर्शन की दवा है।

बच्ची के पिता जेल में बंद थे इसलिए वो ये सब सालों तक बर्दाश्त करती रही। जब पिता बाहर आए तब पूरी बात उन्हें बताई और 2 नवंबर 2021 को आरोपियों पर FIR दर्ज हुई। बच्ची का जीजा डेढ़ महीने तक जेल में बंद भी रहा। लेकिन उसके बाद उसे जमानत मिल गई। पीड़िता का कहना है कि जीजा के कई वकीलों और नेताओं तक अच्छी पहुंच है, जिसका इस्तेमाल करके वो बाहर आ गया। पीड़िता आज भी इंसाफ के लिए कोर्ट में लड़ाई लड़ रही है।

लड़की ने बताया कि पापा को जेल हो गई तब हमारी बुआ घर आईं। उन्होंने मेरी दूसरी मां से कहा कि तुम्हारे अपने भी बच्चे हैं, तुम सबको साथ में कैसे पालोगी। इसलिए मुझे और मेरे छोटे भाई को बुआ ने अपने साथ ले जाने की बात कही। उन्होंने कहा वो बीमार रहती हैं तो मैं उनका ध्यान भी रखूंगी साथ ही वहां मेरी पढ़ाई भी अच्छे से हो जाएगी।

कुछ दिनों के लिए वो अपने भाई-बहन और मां से मिलने आई थी। 4-5 दिन बाद बुआ ने जीजा को मुझे वापस अपने घर बुलाने के लिए भेज दिया। बुआ ने मां से कहा कि उनके बड़े बेटे का तिलक है, मैं घर पर रहूंगी तो काम में मदद हो जाएगी। मां ने जीजा के साथ वापस भेज दिया।

7 सालों में जीजा ने 4 बार उसके साथ बलात्कार किया। लंबी सांस लेकर वो कहती है कि भाई और जीजा ने छेड़खानी तो मेरे साथ अनगिनत बार की। एक दिन मेरे पेट में बहुत ऐंठन हो रही थी। अजीब सा दर्द था जो बर्दाश्त नहीं हो पा रहा था। हल्का फीवर भी था। बुआ को बताया तो डॉक्टर से जांच कराई।

घर वापस आने पर बुआ ने मुझे दर्द की दवा दे दी। दवा खाकर दर्द में राहत भी मिल जाती थी। हर बार जब जीजा मेरे साथ बलात्कार करता तो ऐसा ही दर्द होता था। बुआ दवा दे देती जिसके बाद दर्द ठीक हो जाता। एक बार बुआ अपनी बेटी के घर पर गई हुईं थीं। तब मुझे असहनीय दर्द हुआ। मैंने पास की एक दीदी के साथ जाकर डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। डॉक्टर ने ही बताया कि पहले भी ऐसा हो चुका है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow