दंपति के आपसी झगड़े में पत्नी ने पुलिस के सामने पति की पोल खोलकर रख दी

वाराणसी के दंपति के आपसी झगड़े में पत्नी ने पुलिस के सामने पति की पोल खोलकर रख दी. पत्नी से मिली 9 हजार डॉलर की जानकारी मिलते ही मामले की जांच की कमान ईडी की टीम के हाथ में आ गई.

मार्च 27, 2023 - 00:15
 0  22
दंपति के आपसी झगड़े में पत्नी ने पुलिस के सामने पति की पोल खोलकर रख दी

बिहार के पटना के एक होटल मौर्या के मालिक एसपी सिन्हा के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रविवार को छापेमारी की. बताया जा रहा है कि आरा गार्डेन स्थित आवास और रुकनपुरा में छापेमारी में बरामद नोट गिनने के लिए मशीन भी मंगवाई गई है. ईडी ने कई दस्तावेज भी बरामद किए हैं. सिन्हा के परिवार से पूछताछ की जा रही है. छापेमारी के दौरान एसपी सिन्हा के आरा गार्डन स्थित घर से 14 बोतल शराब बरामद हुई. होटल मौर्या के तार उत्तर प्रदेश से जुडे़ हैं.

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन निवासी पति एसपी सिन्हा का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच गश्त कर रही पुलिस ने आवाज सुनकर मामला सुलझाने रुकी. इतने में महिला ने अपने ही पति की सारी पोल-पट्टी पुलिस के सामने ही खोल दी. पत्नी ने बताया कि उसके पति के पास 9 हजार यूस डॉलर पटना में हैं. पति ने अपने होटल में छिपा रखा है. इसके बाद पुलिस ने पति को हिरासत लेकर पूछताछ की. वहीं, मामले की जांच ईडी के हाथ आई.

वाराणसी के दंपति के आपसी झगड़े में पत्नी ने पुलिस के सामने पति की पोल खोलकर रख दी. पत्नी से मिली 9 हजार डॉलर की जानकारी मिलते ही मामले की जांच की कमान ईडी की टीम के हाथ में आ गई. ईडी की टीम ने फेमस होटल मौर्या के मालिक एसपी सिन्हा के ठिकानों पर छापेमारी की.

ईडी की टीम ने होटल के मालिक के ठिकानों पर छापेमारी कर 14 शराब की बोतलें बरामद की है. इतना ही नहीं 9 हजार यूस डॉलर को गिनने के लिए मशीनों को भी मंगवाया गया है. मशीन के माध्यम से ईडी की एक टीम नोटों की काउंटिंग में लगी है. ईडी की टीम होटल के मालिक से पूछताछ करने में लगी है.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow