इंदौर के पांच मंजिला पपया होटल के पिछले हिस्से में दोबारा लगी आग

इंदौर के पांच मंजिला पपया होटल के पिछले हिस्से में दोबारा लगी आग

मार्च 29, 2023 - 11:00
मार्च 29, 2023 - 11:02
 0  23
इंदौर के पांच मंजिला पपया होटल के पिछले हिस्से में दोबारा लगी आग

इंदौर में दो स्थानों पर भीषण आग लग गई। बाणगंगा क्षेत्र में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगी। वहीं दूसरी घटना राऊ स्थित पांच मंजिला होटल पपया में हुई। होटल में गेस्ट सहित कुल 46 लोग थे, जिन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाला। दोनों जगह फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश में है। थोड़ी देर बाद होटल के पिछले हिस्से में फिर आग लग गई।

राऊ स्थित पपया होटल में भी आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। हादसे के समय होटल में 46 लोग फंसे हुए थे। आग लगने से होटल में हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। फायर ब्रिगेड ने रेस्क्यू कर सभी लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान क्रेन की मदद भी ली गई। लोगों को बाहर निकालने के लिए होटल के कांच, खिड़की सहित कुछ जगह तोड़फोड़ करना पड़ी। रेस्क्यू के दौरान कुछ लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है। हालांकि, कोई जनहानि नहीं हुई है।

बाणगंगा थाना क्षेत्र की एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि उसने पड़ोस की फैक्ट्री को भी अपनी चपेट में ले लिया। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की। कई टैंकर पानी लगने के बाद भी अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। यहां लगी आग का धुआं कई किलोमीटर दूर तक देखा गया। फैक्ट्री संचालक ने बताया कि आग कैसे लगी, अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow