प्राइवेट पार्ट में छिपाकर लाया था 38 लाख का सोना

मेडिकल एक्सपर्ट्स की निगरानी में तस्कर के मलाशय से 514 ग्राम सोना निकाला गया। कस्टम अधिकारियों के मुताबिक इस सोने की कीमत लगभग 38 लाख रु है।

अप्रैल 8, 2023 - 19:16
 0  40
प्राइवेट पार्ट में छिपाकर लाया था 38 लाख का सोना

 हैदराबाद एयरपोर्ट से सोने की तस्करी का ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। यहां कस्टम अधिकारियों ने शक के आधार पर सउदी अरब से लौटे एक शख्स की जांच की। इसके बाद स्कैन में कुछ ऐसी चीज सामने आई जिसने जांच अधिकारियों को भी हैरत में डाल दिया।

इस शख्स ने अपने मलाशय (rectum) में सोने के पेस्ट के गोले बनाकर रखे हुए थे। इसके बाद मेडिकल एक्सपर्ट्स की निगरानी में तस्कर के मलाशय से 514 ग्राम सोना निकाला गया। कस्टम अधिकारियों के मुताबिक इस सोने की कीमत लगभग 38 लाख रु है। आरोपी द्वारा लाए गए सोने के पेस्ट को सीमा शुल्क अधिनियम की धारा 110 के तहत जब्त कर लिया गया और आरोपी को धारा 104 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

इससे पहले बुधवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर भी एक ऐसा ही अजीब मामला देखने को मिला था। यहां कस्टम अधिकारियों ने अबू धाबी से लौटे एक यात्री के चेकइन लगेज की जांच की और उसके बैग में रखी एक इलेक्ट्रिक मोटर को निकलवाया। अधिकारियों ने शक के आधार पर मोटर को पूरी तरह खोल दिया, फिर जो चीज सामने आई उसने सबको हैरान कर दिया।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow