DJ बंद कराने गई प्रेग्नेंट महिला को मार दी गोली

दिल्ली में घर में तेज आवाज में डीजे बजाने पर आपत्ति जताना एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए जानलेवा साबित हुआ। पड़ोसी द्वारा गुस्स में गोली मारे जाने के बाद 30 साल की इस महिला का अबॉर्शन हो गया था। बच्चे की मौत के बाद अब वो भी नहीं रही।

अप्रैल 10, 2023 - 20:18
 0  67
DJ बंद कराने गई प्रेग्नेंट महिला को मार दी गोली

दिल्ली में घर में बर्थ-डे पार्टी के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने पर आपत्ति जताना एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए जानलेवा साबित हुआ। पड़ोसी द्वारा गुस्स में गोली मारे जाने के बाद 30 साल की इस महिला का अबॉर्शन हो गया था। बच्चे की मौत के बाद अब वो भी नहीं रही। उसका गंभीर हालत में इलाज चल रहा था।

पुलिस के अनुसार, मामला दिल्ली के सिरसपुर इलाके का है। घटना 3 अप्रैल को हुई थी। यहां रहने वाले हरीश के घर बर्थ डे पार्टी थी। हरीश काफी तेज आवाज में घर पर डीजे बजा रहा था। पड़ोस में रहने वाली 8 महीने की प्रेग्नेंट रंजू ने इस पर आपत्ति जताते हुए आवाज कम करने का कहा। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। मामूली कहासुनी के बाद मामला इतना बिगड़ गया कि हरीश ने गुस्से में रंजू पर गोली चला दी। गोली रंजू की गर्दन में जा धंसी। पुलिस के अनुसार, रंजू के परिजन उसे तत्काल मैक्स अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में महिला का गर्भपात हो गया। अब 9 अप्रैल को इलाज के दौरान उसकी रंजू की भी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को अरेस्ट किया है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, महिला को डीजे की तेज आवाज से परेशानी हो रही थी। इसी वजह से उसने हरीश को आवाज कम करने को बोला था। जिस समय यह घटना हुई, रंजू की भाभी घर पर मौजूद थी। रंजू की हालत इतनी खराब थी कि वो बयान देने की स्थिति में भी नहीं थी। पुलिस ने उसकी भाभी के बयान के आधार पर केस दर्ज किया था।

डीजे तेज आवाज में बजने से रंजू को बैचेनी हो रही थी। इससे भाभी उसे लेकर बालकनी में आ गई थी। वहां से उन्होंने हरीश से डीजे बंद करने के लिए कहा। हरीश के गोली मारते ही रंजू बालकनी में नीचे गिर गई। चीख पुकार सुनकर घर में अफरा-तफरी मच गई और तत्काल उस अस्पताल लेकर गए।

पुलिस के अनुसार, हरीश डिलीवरी बॉय का काम करता है। उसने अपन दोस्त अमित की बंदूक से फायर किया था। अमित एक दुकान पर मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। पहले पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया था। महिला की मौत के बाद उसमें हत्या की धारा जोड़ दी है।

डिप्टी पुलिस कमिश्नर(बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह ने बताया कि रात करीब 12.30 बजे पीसीआर पर कॉल आया था। इसमें बताया गया था कि सिरसपुर में गोली चली है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी। रंजू की भाभी ने बताया कि घटना वाली देर रात हरीश के बेटे का कुआं पूजन कार्यक्रम रखा गया था। इसके बाद बर्थडे मना रहे थे। इस आयोजन में महिलाएं मंगलगीत गाते हुए बच्चे और मां को गुनगुने पानी से नहलाकर नए कपड़े पहनाती हैं।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow