पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी को लेकर हुई लड़ाई, फीमेल फैन ने कार पर किया हमला, 8 के खिलाफ FIR

फ़रवरी 17, 2023 - 01:33
 0  24
पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी को लेकर हुई लड़ाई, फीमेल फैन ने कार पर किया हमला, 8 के खिलाफ FIR

टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Cricketer Prithvi Shaw) पर मुंबई में हमले की खबर है. पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, सेल्फी लेने से इनकार करने पर कुछ फैंस भड़क गए और क्रिकेटर की कार (Cricketer Prithvi Shaw Car Attack) पर हमला कर दिया. घटना बुधवार शाम करीब 4 बजे की है. इस दौरान पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ कार में बैठे थे. तभी कुछ लोग वहां आए और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कहा. पृथ्वी के मना करने पर उनकी कार पर बेसबॉल बैट से हमला कर दिया. फैंस ने क्रिकेटर की कार की विंडशिल्ड तोड़ दी और 50 हजार रुपये की डिमांड भी की.

ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. इनमें से 2 नामजद और 6 अज्ञात हैं. शिकायत में जिन लोगों का नाम है - जिनमें से दो की पहचान शोभित ठाकुर और सना ऊर्फ सपना गिल के रूप में हुई है. दोनों ने आरोपों को खारिज किया है और पृथ्वी शॉ पर पहले हमला करने का आरोप लगाया है.

फीमेल फैन ने आरोपों को किया खारिज
इस मामले में आरोपी सना उर्फ ​​सपना गिल के वकील अली काशिफ खान का कहना है कि मारपीट सपना ने नहीं, बल्कि पृथ्वी शॉ ने की थी. झगड़े के वीडियो में भी देखा जा सकता है कि डंडा पृथ्वी के हाथ में है. वकील का कहना है कि उनकी मुवक्किल सपना को ओशिवरा पुलिस थाने में बैठाकर रखा गया है. उसे मेडिकल के लिए भी जाने नहीं दिया जा रहा है.

 है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, घटना सहारा स्टार होटल के पास हुई थी. पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट में गए थे. इस दौरान क्रिकेटर का एक फैन और एक फीमेल फैन उनकी टेबल के पास आ गए. फीमेल फैन क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने लगी. कुछ फोटो और वीडियो लेने के बाद भी जब उन्होंने ऐसा करना बंद नहीं किया, तो क्रिकेटर ने रेस्टोरेंट के मालिक को फोन करके फैंस को हटाने के लिए कहा. रेस्टोरेंट के मैनेजर ने फैंस को वहां से हटा दिया. लेकिन इससे गुस्साए दोनों फैंस रेस्टोरेंट के बाहर क्रिकेटर का इंतजार करते रहे.

बेसबॉल की बैट से हुआ हमला
आरोपियों ने बेसबॉल की बैट से क्रिकेटर की कार को घेर लिया. एक सिग्नल पर कार को रोका और विंडशिल्ड तोड़ दी. फैंस ने पृथ्वी के दोस्त से 50 हजार रुपये की मांग भी की. कार का शीशा टूटने पर बात बढ़ गई. फैंस और क्रिकेटर के बीच बहस हुई. बाद में ओशिवारा पुलिस ने पृथ्वी को दूसरी कार में घर भेजा.

इन धाराओं में केस दर्ज, कोई गिरफ्तारी नहीं
ओशिवारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148, 149, 384, 437, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. सना ऊर्फ सपना गिल और शोभित ठाकुर समेत कुल 8 आरोपी बनाए गए हैं. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow