गुजरात टाइटन्स ने किया जीत से आगाज, चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से दी मात

गुजरात टाइटन्स ने किया जीत से आगाज, चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से दी मात

अप्रैल 1, 2023 - 00:35
 0  33
गुजरात टाइटन्स ने किया जीत से आगाज, चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से दी मात

डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स ( GT) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 5 विकेट से हराकर आईपीएल 2023 के सीजन में जीत से शुरुआत की है. चेन्नई ने उसे यहां पहले बैटिंग कर 179 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे उसने 4 गेंदें शेष रहते अपने नाम कर लिया. उसके लिए शुभमन गिल (63) ने शानदार फिफ्टी जड़ी. इससे पहले उसके गेंदबाजी में उसके लिए मोहम्मद शमी, राशिद खान और अल्जारी जोसेफ ने 2-2 विकेट लेकर सीएसके को 200 रनों के करीब जाने से रोक दिया. राशिद खान को उनके शानदार खेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

इस मैच में चेन्नई के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने 92 रनों की दमदार पारी खेली थी. लेकिन उन्हें टीम के दूसरे बल्लेबाजों से उम्मीद के मुताबिक साथ नहीं मिल पाया. सीएसके ने कुल 7 विकेट गंवाकर 178 रन बनाए थे. लेकिन गायकवाड़ के अलावा टीम का कोई भी दूसरा बल्लेबाज 25 के आंकड़े को नहीं छू पाया. उसके लिए मोईन अली (23) सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे.

आईपीएल में सिर्फ दूसरी बार खेल रही गुजरात टाइटन्स की यह चेन्नई सुपरकिंग्स पर लगातार तीसरी जीत है. चेन्नई की टीम ने इससे पहले पिछले सीजन इस टीम के खिलाफ दो मैच गंवाए थे. अब दोनों टीमों का सामना इस सीजन लीग स्टेज में दोबारा नहीं होगा. इन दोनों टीमों को इस बार इस सीजन लीग स्टेज में एक ही बार खेलना था. अब दोनों टीमें किस्मत से प्लेऑफ में ही भिड़ती दिख सकती हैं.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow