गोरखपुर यूनिवर्सिटी के कुलपति और प्रॉक्टर को ABVP छात्रों ने जमकर पीटा

ABVP कार्यकर्ताओं ने कुलपति कक्ष में घुसकर तोड़फोड़ भी की. दरवाजा उखाड़कर फेंक दिया गया. सूचना पाते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. कार्यकर्ताओं ने पुलिस से भी मारपीट की. इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर कार्यकर्ताओं को खदेड़ा.

जुलाई 22, 2023 - 11:58
 0  40
गोरखपुर यूनिवर्सिटी के कुलपति और प्रॉक्टर को ABVP छात्रों ने जमकर पीटा

दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय पर जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान आक्रोशित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने DDU VC और प्रॉक्टर की जमकर पिटाई की. इसके साथ ही ABVP कार्यकर्ताओं ने कुलपति के चेंबर में भी तोड़फोड़ की, जबकि बीच-बचाव के दौरान पुलिस से भी छात्रों ने मारपीट की. हालांकि बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर आक्रोशित छात्रों को खदेड़ा. वहीं मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई पूरे प्रकरण को लेकर विश्वविद्यालय कुलपति और छात्रों के बीच हुए बवाल की जानकारी ली. एसपी सिटी ने बताया है कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

 दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय गोरखपुर मे बड़ा बवाल हो गया. ABVP के कार्यकर्ताओं ने कुलपति और प्रॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी. कई दिनों से धरने पर बैठे ABVP के कार्यकर्ताओं का गुस्सा शुक्रवार दोपहर बाद फूट गया. कार्यकर्ताओं ने कुलसचिव को बुरी तरह पीटा. इसके अलावा बीच बचाव करने आए DSW और कुछ प्रोफेसरों को भी कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह पीट दिया.

वहीं, इस घटना को लेकर यूनिवर्सिटी कैंपस में हंगामा खड़ा हो गया. ABVP कार्यकर्ताओं ने कुलपति कक्ष में घुसकर तोड़फोड़ भी की. दरवाजा उखाड़कर फेंक दिया गया. सूचना पाते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. कार्यकर्ताओं ने पुलिस से भी मारपीट की. इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर कार्यकर्ताओं को खदेड़ा. साथ ही कुछ कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया है.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow