इश्क में पागल दो बच्चों की मां, पति को पहचानने से किया इनकार

बिहार के मुजफ्फरपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर बहन के बेटे के इश्क में पागल एक महिला पति को पहचानने से ही इनकार कर दिया

मार्च 24, 2023 - 21:43
 0  31
इश्क में पागल दो बच्चों की मां, पति को पहचानने से किया इनकार

एक बार दिल में इसकी अगन जग जाए तो फिर इंसान को कुछ भी नहीं सूझता। सिवाय अपनी चाहत की मंजिल पा लेने के। तब उसे यह भी नहीं दिखता यह मोहब्बत किस रिश्ते की डोर से बंधी है। जिसे पाने की कोशिश में कई घर तबाह हो सकते हैं। रिश्ते कलंकित हो सकते हैं। लेकिन मोहब्बत तो मोहब्बत है। वह अपना रंग दिखाकर ही दम लेता है। मोहब्बत का एक ऐसा ही रंग मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र में उभर कर सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला को उसकी बड़ी बहन के बेटे से प्यार हो गया है। बताया जाता है कि मोहब्बत इतना गहरा है कि वह पति को भी नहीं पहचान रही है। आलम यह है कि वह मौसी कहने वाले शख्स के साथ शादी करने के लिए सभी मर्यादा तोड़ने पर अड़ी है।

कटरा थाना इलाके के एक गांव का है। विवाहिता कांटी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी बड़ी बहन का ससुराल कटरा के एक गांव में है। प्यार में पागल महिला न सिर्फ शादीशुदा है बल्कि उसके बच्चे भी हैं। बताया जाता है कि पिछले दिनों महिला अपने बहन के ससुराल गई थी। कुछ दिन रहने के बाद वह अपनी बहन के बड़े बेटे के करीब आ गई। दोनों के बीच संबंध बढ़ने लगे। कुछ दिनों के बाद युवक अपनी मौसी से प्रेमिका बनी विवाहिता को घुमाने के लिए कानपुर ले गया। वहां से लौटे तो उनका रवैया देखकर बड़ी बहन को संदेह हुआ। कड़ाई से पूछताछ करने पर विवाहिता ने बहन के समक्ष उसके बेटे से अपने प्रेम संबंध को स्वीकार लिया।

परिवार वाले अभी भी विवाहिता को अंधे प्रेम का मतलब समझाने में लगे हुए हैं। लेकिन उसे हर तबाही को झेलना मंजूर है लेकिन अपने कथित प्रेमी का साथ छोड़ना गंवारा नहीं। बहरहाल पुलिस को आवेदन का इंतजार है। उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। फिलहाल मोहब्बत का यह ड्रामा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। थानाध्यक्ष का कहना कि शिकायत मिलने के बाद उसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

सामाजिक स्तर पर पंचायती से मामले का निपटारा नहीं होने के बाद मामला थाने तक पहुंचा। थाने में विवाहिता ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। सभी संबंधी और परिजन रिश्ते का हवाला देकर समझाते रहे। लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं है। यहां तक कि उसने पुलिस के सामने अपने पति को पहचानने से इनकार कर दिया। पुलिस इस मामले में पेशोपेश में पड़ी है। अब तक किसी और से कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow