बहू ने खाने में मिलाया नशीला पदार्थ

विवाहिता के पति सुशील ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पत्नी ने खाना बनाया था. खाना खाने के बाद परिवार के सदस्यों की हालत बिगड़ गई. जिनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है.

अप्रैल 8, 2023 - 11:05
 0  20
बहू ने खाने में मिलाया नशीला पदार्थ

पीलीभीत जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां विवाहिता ने पति समेत ससुराल के पांच लोगों को भोजन में नशीला पदार्थ देकर अपने बच्चे को लेकर फरार हो गई. नशीले पदार्थ के कारण परिवार के सभी लोग बेहोश हो गए. जिनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है. वहीं पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी अनुसार, माधोटांडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गुलाब टांडा गांव के रहने वाले सुशील की पत्नी आरती ने गुरुवार देर शाम खाने में आलू चावल बनाई थी. ससुराल पक्ष के लोगों को विवाहिता ने सब्जी में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया था. खाना खाने के बाद परिवार के 5 लोग बेहोश हो गए. इस दौरान उसी वक्त ससुराल पक्ष के लोगों को बेहोश होता देख विवाहिता अपनी एक साल की बेटी को लेकर फरार हो गई. सुबह जब परिवार के लोगों को धीरे-धीरे होश आना शुरू हुआ तो परिवार के लोगों ने गांव वालों को मदद के लिए बुलाया. गांव के लोगों ने सभी को उपचार के लिए माधोटांडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद पांच लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

विवाहिता के पति सुशील ने बताया कि उनकी पत्नी ने खाना बनाया था. खाना खाने के बाद परिवार की सबसे बुजुर्ग महिला 60 वर्षीय चंपा, 10 वर्षीय बच्चे विशाल, 14 वर्षीय साक्षी व 38 वर्षीय सत्यवती की हालत बिगड़ गई. सभी का उपचार वर्तमान में जिला अस्पताल में जारी है.ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि विवाहिता बीते दिनों अपने मायके गई थी और वापसी के समय मायके से मोबाइल लेकर आई थी. फिलहाल संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता लापता है. परिवार के लोगों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को भी दी है. पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुटी है|

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow