नाथूराम गोडसे भारत का पहला आतंकवादी, उसकी फोटो लिए घूम रहे लोग, पुलिस है चुपः असदुद्दीन ओवैसी

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को असदुद्दीन ओवैसी ने देश का पहला आतंकवादी बताया है। उन्होंने गोडसे की फोटो लेकर शहर में घूमने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग उठाई है।

अप्रैल 8, 2023 - 00:40
 0  22
नाथूराम गोडसे भारत का पहला आतंकवादी, उसकी फोटो लिए घूम रहे लोग, पुलिस है चुपः असदुद्दीन ओवैसी

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुखिर्यों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अब नाथूराम गोडसे पर एक बयान दिया है। असदुद्दीन ओवैसी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकवादी बताया।

शुक्रवार को AIMIM चीफ असदु्द्दीन ओवैसी ने कहा कि कुछ लोग हैदराबाद में नाथूराम गोडसे की तस्वीर लेकर घूम रहे हैं। वह देश का पहला आतंकवादी था, गोडसे ने गांधी को गोली मारी थी। लोग उनका फोटो लेकर शहर में घूम रहे हैं और पुलिस चुप बैठी है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले रामनवमी के मौके पर हैदराबाद में निकाली गई जुलूस में कुछ लोग नाथूराम गोडसे की तस्वीर हाथों में लिए नजर आए थे। उस दिन भी गोडसे की तस्वीर रामनवमी के जुलूस में शामिल किए जाने को लेकर काफी हंगामा मचा था।

शुक्रवार को मस्जिद-ए-उमर फारूक शैकपेट में मुनकिद जलसा यूम-उल-कुरान में लोगों को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने गोडसे और उनकी फोटो दिखाने वाले लोगों पर करारा हमला किया। ओवैसी ने कहा कि कोई हमारे शहर में खड़े होकर कहता है कि मैं भारत को हिंदू राष्ट्र बनाउंगा। हद तो तब हो गई जब लोग हैदराबाद में नाथूराम गोडसे की फोटो लेकर आ गए।


ओवैसी ने आगे कहा कि समझ नहीं आता वो लोग नाथूराम गोडसे का फोटो लेकर क्यों घूम रहे हैं, जो देश का पहला आतंकवादी था। जिसने गांधी को गोली मारी थी। इस सब के बाद पुलिस चुप बैठी है। ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग कौन हैं? और ये कैसी पुलिस है जो चुप बैठी है। अगर कोई ओसामा बिन लादेन का फोटो लेकर घूमता तो पुलिस उसके घर के दरवाजे को तोड़ देती।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow