जम्मू-कश्मीर के RSS नेताओं को आतंकी ग्रुप की धमकी

जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकी ग्रुप 'द रेजिस्टेंस फ्रंट' ने राज्य के संघ नेताओं को धमकी दी है। रेजिस्टेंस फ्रंट ने आरएसएस के 30 नेताओं की लिस्ट जारी कर उनका खून बहाने की धमकी दी है।

अप्रैल 4, 2023 - 19:51
 0  31
जम्मू-कश्मीर के RSS नेताओं को आतंकी ग्रुप की धमकी

जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकी ग्रुप 'द रेजिस्टेंस फ्रंट' ने राज्य के संघ नेताओं को धमकी दी है। रेजिस्टेंस फ्रंट ने आरएसएस के 30 नेताओं की लिस्ट जारी कर उनका खून बहाने की धमकी दी है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आतंकी संगठन ने लिस्ट में शामिल नेताओं की हत्या किए जाने की बात कही है। दरअसल, आतंकी संगठन आरएसएस प्रमुख के बयान के बाद से नाराज है।

आतंकी ग्रुप 'द रेजिस्टेंस फ्रंट' की धमकी संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान के बाद सामने आई है। मोहन भागवत ने कहा था कि आजादी के सात दशक बाद भी पाकिस्तान खुश नहीं है। पाकिस्तान को यह अहसास हो गया है कि बंटवारा एक भूल था। अखंड भारत एक सच था और बंटा हुआ भारत एक बुरा सपना। भागवत ने कहा था कि अखंड भारत यानी अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, भारत, मालदीव, म्यांमार, नेपाल, पाकिस्तान, श्रीलंका और तिब्बत यह एक साथ थे। बंटा हुआ भारत बुरा सपना है। ये 1947 के पहले का भारत था। जो लोग जिद के चलते भारत से अलग हुए, क्या वे खुश हैं? वहां आज दर्द है। भारत में खुशी है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow