'शहजादा' की हालत खराब, दूसरे दिन फिल्म ने की महज इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। भूल भुलैया 2 के बाद से ही फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि की यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती नहीं नजर आ रही है।

फ़रवरी 19, 2023 - 04:52
 0  23
'शहजादा' की हालत खराब, दूसरे दिन फिल्म ने की महज इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। भूल भुलैया 2 के बाद से ही फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि की यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती नहीं नजर आ रही है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन कर लिया है।

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन भी 6 करोड़ का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 12 करोड़ हो गया है। भूल भुलैया 2 के शानदार प्रदर्शन के बाद माना जा रहा था कि यह फिल्म भी टिकट खिड़की पर अच्छी ओपनिंग लेगी, लेकिन एंटमैन के साथ रिलीज होने की वजह से फिल्म का कलेक्शन प्रभावित होता दिख रहा है। 

बता दें कि शहजादा में कार्तिक के अलावा कृति सेनन और परेश रावल ने भी लीड रोल निभाया है। यह तेलुगू में बनी ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का रीमेक है। इस सुपरहिट फिल्म में अल्लू अर्जुन नजर आए थे। गौरतलब है कि शहजादा के दो दिन के कम कलेक्शन के बाद अब फिल्म पर फ्लॉप होने का खतरा मंडराने लगा है।

फिल्म निर्देशक रोहित धवन इससे पहले देसी बॉयज और ढिशूम जैसी फिल्में बना चुके हैं। लंबे समय के बाद वह शहजादा लेकर लोगों के बीच आए हैं, लेकिन लगता है कि इस बार वह लोगों के हिसाब से मसाला एंटरटेनर नहीं बना सके हैं। इस फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ का बिजनेस किया था। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन शनिवार को भी फिल्म का निराशानजक प्रदर्शन जारी है। 

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow