14 मई को हो सकता है धोनी का फेयरवेल मैच

रिपोर्ट्स के अनुसार, मौजूदा सीजन महेंद्र सिंह धोनी का बतौर खिलाड़ी आखिरी सीजन हो सकता है।

फ़रवरी 21, 2023 - 07:34
 0  26
14 मई को हो सकता है धोनी का फेयरवेल मैच

रिपोर्ट्स के अनुसार, मौजूदा सीजन महेंद्र सिंह धोनी का बतौर खिलाड़ी आखिरी सीजन हो सकता है। चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। उनके मुताबिक, अगर टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाती तो 14 मई को चेपक स्टेडियम धोनी के फेयरवेल मैच की मेजबानी करेगा। इस दिन CSK का सामना KKR से होगा। हालांकि, यह CSK का आखिरी लीग मुकाबला नहीं होगा। टीम को अंतिम लीग मैच दिल्ली कैपिटल्स से दिल्ली में 20 मई को खेलना है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, धोनी चेपक में फेयरवेल मैच खेलना चाहते हैं। उन्होंने 2021 में यह बात कही भी थी कि वे चाहते हैं कि चेन्नई में अपना आखिरी टी20 खेलें। CSK के अधिकारी के अनुसार, "एक खिलाड़ी के तौर पर यह एमएस का आखिरी सीजन होगा। हम यही जानते हैं, लेकिन जाहिर है यह उनका फैसला है।'

CSK अभियान की शुरुआत डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी। यह मुकाबला पहले ही दिन यानी 31 मार्च को अहमदाबाद में होगा। चेन्नई घरेलू मैदान पर अपना पहला मैच लखनऊ से 3 अप्रैल को खेलेगी। चेन्नई में तीन साल बाद IPL मैच होगा। धोनी 1427 दिन बाद चेपक स्टेडियम पर खेलने उतरेंगे।

धोनी की कप्तानी में CSK ने 4 IPL और 2 चैम्पियंस लीग जीती हैं। जीत प्रतिशत 59.60 है। वे IPL में 100+ मैच जीतने वाले इकलौते कप्तान हैं। टीम ने 204 मैच में से 121 जीते हैं। 20वें ओवर के बेस्ट बल्लेबाज हैं। IPL के 20वें ओवर में 500+ रन बनाने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं। वे 554 रन बना चुके हैं।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow