चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का IPL मैच कौन जीतेगा?

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का IPL मैच कौन जीतेगा?

अप्रैल 3, 2023 - 15:31
 0  29
चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का IPL मैच कौन जीतेगा?

चेन्नई सुपर किंग्स सोमवार यानी आज लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत हासिल करने का लक्ष्य के साथ मैदान में उतरेगी। एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 31 मार्च को गुजरात टाइटन्स (GT) से मिली हार से सबक लेते हुए अब नई रणनीति के साथ एलएसजी का सामना करेगी। सीएसके आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भिड़ेगी। सीएसके आज के मुकाबले में मजबूत साबित हो सकती हैं, क्योंकि चेपॉक में टीम ने 56 में से 40 मैच में जीत दर्ज की है।

पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स का (LSG) कॉन्फिडेंस हाई हो चुका है, ऐसे में अब चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 3 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेलेगी। दूसरी ओर एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम को सीजन की अपनी पहली जीत की तलाश है। ऐसे में दोनों ही टीमें किसी भी किमती पर मुकाबला जीतने की तैयारी के साथ मैदान में उतरेंगी।

आज के मुकाबले में अगर सीएसके की गेंदबाजी लय में रहती है, तो मैच जीतना उतना मुश्किल नहीं होगा, पिछले मैच में टीम की गेंदबाजी कमजोर दिखी थी, जिसका खामियाजा मैच गंवाकर टीम को भुगतना पड़ा। इसके अलावा मिडिल ऑर्डर के साथ ही शुरुआत में तेज बैटिंग की जरूरत होगी। पिछले मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने सीएसके के लिए 92 रनों की तूफानी पारी खेली जिसको टीम अपनी जीत में नहीं बदल सकी, क्योकि सीएसके की शुरुआत काफी खराब रही। टीम ने तीसरे ही ओवर में डेवोन कॉन्वे (1) के रूप में अपना एक विकेट खो दिया। रवींद्र जडेजा और बेन स्टोक्स जैसे धुरंधर भी कुछ कमाल नहीं कर सके।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow