वर्ल्ड कप 2023 के पाकिस्तान अपने मुकाबले भारत में नहीं खेलेगा

World Cup 2023 पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत नहीं आने की प्लानिंग कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप के मुकाबले बांग्लादेश में खेले जा सकते हैं।

मार्च 29, 2023 - 21:41
 0  31
वर्ल्ड कप 2023 के पाकिस्तान अपने मुकाबले भारत में नहीं खेलेगा

भारत और पाकिस्तान के बीच बिगड़े राजनीतिक माहौल की मार क्रिकेट झेल रहा है। एशिया कप को लेकर पहले से ही दोनों देशों के बीच खींचतान जारी है और अब 50 ओवर के वर्ल्ड कप को लेकर भी जो खबर सामने आई है वो क्रिकेट फैन्स को मायूस कर देगी।

ईएसपीयन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान की टीम इस साल के आखिर में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 के मुकाबले खेलने भारत नहीं आएगी। दोनों देशों के बीच होने वाले मैचों की मेजबानी भारत की जगह बांग्लादेश करेगा। सिर्फ इतना ही नहीं अगर भारत और पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में सफल रहती हैं, तो खिताबी मुकाबला भी भारत में नहीं खेला जाएगा।

आईसीसी इस प्लान पर अभी विचार कर रही है। अगर इस प्लान पर सहमति बनती है तो वर्ल्ड कप 2023 के साथ-साथ एशिया कप का भी आयोजन इसी तरह से किया जा सकता है। गौरतलब है कि बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने साफ कर दिया था कि भारतीय टीम एशिया कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow