गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में MS Dhoni का खेलना संदेहपूर्ण

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बाएं घुटने की चोट ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह जताया है.

मार्च 31, 2023 - 00:04
 0  34
गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में MS Dhoni का खेलना संदेहपूर्ण

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बाएं घुटने की चोट ने गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह जताया है. लेकिन टीम के सीईओ ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया है. 41 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई में अभ्यास सत्र के दौरान जाहिर तौर पर अपने बाएं घुटने पर चोट की वजह से गुरुवार को सीएसके के नेट्स के दौरान मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बल्लेबाजी नहीं की. जब सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन से पूछा गया तो उन्होंने पीटीआई से कहा, ''जहां तक ​​मेरा सवाल है तो कप्तान 100 प्रतिशत खेल रहे हैं. मुझे किसी और घटनाक्रम की जानकारी नहीं है.'' अगर धोनी नहीं खेलते हैं, तो सीएसके डेवोन कॉनवे या अंबाती रायुडू में से किसी एक को विकेटकीपिंग के लिए कह सकता है, क्योंकि उनके पास यही बेहतर विकल्प है.

करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सामने शुक्रवार को यहां मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश पिछली सफलता को जारी रखने की होगी.पंड्या कई बार धोनी को अपना मेंटोर (मार्गदर्शक या गुरु) बता चुके हैं और पिछले सत्र में शिष्य पंड्या की टीम दो बार गुरु धोनी की टीम को हराने में सफल रही थी. शुभमन गिल अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे है और राशिद खान की निरंतरता में कोई कमी नहीं आयी है. खुद पंड्या ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की है और पिछले आईपीएल में चोट से वापसी के बाद गेंद और बल्ले से प्रभावी प्रदर्शन कर रहे है.

टीम को इस मैच में अनुभवी डेविड मिलर की कमी खलेगी लेकिन पिछले कुछ समय से राहुल तेवतिया ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है. वह इस कमी को पूरा करने की कोशिश करेंगे. टीम में न्यूजीलैंड के दिग्गज केन विलियमसन भी है. वह हालांकि इस प्रारूप में ज्यादा खतरनाक नहीं माने जाते है लेकिन कम स्कोर वाले मैच में वह टीम के संकटमोचक बन सकते है. दूसरी ओर चार बार की चैम्पियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पिछला सत्र काफी खराब रहा था और टीम अंक तालिका में नौवें स्थान पर थी. धोनी 42 साल के हो चुके है लेकिन कप्तानी के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं है.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow