अक्षय कुमार के साथ अपनी टूटी सगाई पर सालों बाद रवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी

रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी एक समय पर सुपरहिट थी। दोनों की सगाई की खबरें भी खूब मीडिया में छाई रहीं। अब सालों के बाद रवीना टंडन ने हाल ही में अक्षय कुमार संग अपनी टूटी सगाई पर खुलकर बातचीत की है।

फ़रवरी 14, 2023 - 06:14
 0  35
अक्षय कुमार के साथ अपनी टूटी सगाई पर सालों बाद रवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार संग सगाई टूटने पर बोलीं रवीना

एएनआई पॉडकास्ट से रवीना टंडन ने पहली बार अक्षय कुमार संग अपनी सगाई टूटने पर खुलकर बातचीत की है। एक्ट्रेस ने कहा, 'ये चीजें आज भी गूगल पर मौजूद हैं और ऐसे सामने आती हैं कि जैसे जो लोग सगाई में शामिल हो रहे हों, उनके बीच कोई लड़ाई हुई हो।

एक बार जब मैं अक्षय कुमार से अलग हुई, तो मैंने किसी और को डेट किया। मेरे से अलग होने के बाद वह किसी और को डेट कर रहे थे, तो इसमें कहां से जलन की बात आ जाएगी'। एक्ट्रेस यहीं पर शांत नहीं हुईं, उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं इस बात को बिल्कुल भूल चुकी हूं कि कभी अक्षय कुमार संग मेरी सगाई भी हुई थी। जहां पर भी सगाई की बात होती थी, मैं उन खबरों से ही दूरी बना ली थी'।

रवीना टंडन संग अक्षय कुमार की ऐसी है बॉन्डिंग

अपने और अक्षय कुमार की बॉन्डिंग पर आगे बात करते हुए रवीना टंडन ने कहा, 'जब हमने मोहरा की शूटिंग की थी, तो हमारी जोड़ी सुपरहिट हो गई थी। आज भी जब हम पब्लिकली मिलते हैं, तो एक-दूसरे से अच्छे से मिलते हैं। लड़कियां कॉलेज में होती हैं, तो उनके कई ब्वायफ्रेंड बदलते हैं, लेकिन न जाने क्यों लोगों के दिमाग में आज भी वही सगाई की बात अटकी हुई है।

हर कोई अपनी जिंदगी में आगे बढ़ता है, मूव ऑन होता है, यहां तक कि जब लोगों के तलाक होते हैं, तो वो भी आगे बढ़ जाते हैं, इसमें कौन सी बड़ी बात है। मैं भी अपनी जिंदगी के इस चैप्टर से काफी आगे बढ़ चुकी हूं'।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow