बाल-बाल बचे शुभमन गिल और इशान किशन

अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टक्कर, मुकाबले से पहले बड़ा हादसा होने से टला. शुभमन गिल-इशान किशन बचे.

अप्रैल 24, 2023 - 20:42
 0  22
बाल-बाल बचे शुभमन गिल और इशान किशन

IPL 2023 के 35वें मैच में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टक्कर होनी है. ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम है, खासतौर पर मुंबई इंडियंस ये मैच जीतना चाहेगी क्योंकि एक जीत से उसकी स्थिति पॉइंट्स टेबल में मजबूत हो सकती है. वैसे इस मैच से पहले मुंबई और गुजरात दोनों ही टीमों के दो अहम खिलाड़ी बाल-बाल बच गए. बात हो रही है शुभमन गिल और इशान किशन की जिन्हें सोमवार को गेंद लगते-लगते बची.

दरअसल इशान किशन और शुभमन गिल दोनों मैदान में बातचीत कर रहे थे. दोनों प्रैक्टिस सेशन के लिए जा रहे थे. और तभी किसी बल्लेबाज ने शॉट खेला और गेंद दोनों के बहुत करीब गिरी. इशान और शुभमन ने इस घटना को हंसी में उड़ा दिया लेकिन अगर दोनों में से किसी को भी गेंद लगती तो बड़ा हादसा हो सकता था. दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था.

बता दें गुजरात और मुंबई की जंग में दो दोस्तों की लड़ाई भी देखने को मिलेगी. शुभमन गिल और इशान किशन बहुत अच्छे दोस्त हैं. जब दोनों टीम इंडिया के लिए खेलते हैं तो एक ही कमरे में रहते हैं. दोनों की दोस्ती काफी गहरी है. लेकिन मंगलवार को होने वाले मैच में दोनों एक-दूसरे की टीम को मात देने की पूरी कोशिश करेंगे.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow