‘तुझे पीट-पीटकर मार देना चाहिए’, मिली उर्फी जावेद को धमकी

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद बीते कुछ दिनों से बीमार चल रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को धमकी भरी कॉल आई है. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में FIR दर्ज करवाई है.

अप्रैल 16, 2023 - 20:31
 0  19
‘तुझे पीट-पीटकर मार देना चाहिए’, मिली उर्फी जावेद को धमकी

बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने कपड़ों के लिए पहचानी जाती हैं ये बात किसी से नहीं छिपी है. उर्फी का फैशन सेंस ऐसा है जिसे आप चाहकर भी इग्नोर नहीं कर सकते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के कपड़ों के चर्चे होते रहते हैं. एक्ट्रेस खुद लोगों को अपने नए-नए कारनामों के चलते मुद्दा देती रहती हैं. इसी बीच उर्फी ने एक डायरेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.

उर्फी जावेद को उनके छोटे कपड़ों के चलते एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिल रही है. इस बात का खुलासा खुद उर्फी जावेद ने किया है. उर्फी के मुताबिक डायरेक्टर नीरज पांडे के ऑफिस से उन्हें कोई फोन करके धमकी दे रहा है. इस मामले में अब एक्ट्रेस ने पुलिस का सहारा लेने की ठानी है. जिसके चलते उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है. वहीं उर्फी पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही हैं.

जिसके चलते उन्होंने पुलिस स्टेशन के बाहर से ही अपनी शिकायत दर्ज करवाई. उर्फी जावेद के मुताबिक धमकी देने वाले शख्स ने ये भी कहा कि उसके पास उनकी कार का नंबर भी है. एक्ट्रेस ने कहा कि, उन्हें नीरज पांडे के ऑफिस से एक कॉल आया. उसने कहा कि वह नीरज का असिस्टंट बोल रहा है. उस शख्स ने उर्फी से मिलने की इच्छा जाहिर की और साथ ही एक स्क्रिप्ट भी भेजी. जिसे उर्फी ने रिजेक्ट कर दिया.

जिसके बाद वह शख्स नाराज हो गया और उसने कहा कि उर्फी ने नीरज पांडे का अपमान किया है. उस शख्स ने आगे कहा कि जैसे वह कपड़े पहनती हैं उन्हें पीट-पीटकर मार डालना चाहिए. ये सब सुनकर उर्फी थोड़ा डर गई हैं. जिसके चलते उन्होंने पुलिस की मदद लेने का फैसला किया है. उर्फी की तबियत की बात करें तो एक्ट्रेस को लग रहा है कि उन्हें कोरोना हो गया है.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow