विराट कोहली पर लगा बेईमानी का आरोप

विराट कोहली से उम्मीद थी कि वह मुंबई के खिलाफ रन बरसाएंगे लेकिन वह पहले ही ओवर में आउट हो गए और अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है.

मई 9, 2023 - 21:26
 0  27
विराट कोहली पर लगा बेईमानी का आरोप

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उम्मीद थी कि विराट कोहली मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार पारी खेलेंगे. लेकिन ये दिग्गज बल्लेबाज पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर ही आउट हो गए.जेसन बेहरनडॉर्फ ने उन्हें अपना शिकार बनाया. लेकिन आउट होने के बाद विराट कोहली फिर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं. इस बार उनकी खेल भावना पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

विराट कोहली ने पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर बड़ा शॉट खेलना चाहा लेकिन गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया और विकेटकीपर ईशान किशन के दस्तानों में चली गई. मुंबई ने अपील की और अंपायर ने आउट नहीं दिया. बस यहीं विराट कोहली की खेल भावना पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

अंपायर ने जब आउट नहीं दिया तो मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया और फैसला तीसरे अंपायर के हाथों में गया. तीसरे अंपायर ने अल्ट्राएज का इस्तेमाल किया जिसमें साफ पता चल रहा था कि गेंद कोहली के बल्ले का मोटा किनारा लेकर गई है. इसके बाद अंपायर ने कोहली को आउट दे दिया लेकिन यहां कोहली की खेल भावना पर सवाल उठ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लोग ये कहते हुए कोहली की आलोचना कर रहे हैं कि कोहली को इतने मोटे किनारे का पता कैसे नहीं चला और वह अल्ट्राएज का इंतजार क्यों कर रहे थे. उनका मानना है कि कोहली को खुद लौटकर चले जाना चाहिए था जिस तरह से उनके आदर्श सचिन तेंदुलकर किया करते थे.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow