50 हजार की सुपारी देकर कराई पति की हत्या

नोएडा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पत्नी ने 50 हजार की सुपारी देकर पति की हत्या करवा दी। शूटर ने पति को गोली मारी।

मार्च 1, 2023 - 20:30
 0  23
50 हजार की सुपारी देकर कराई पति की हत्या

नोएडा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पत्नी ने 50 हजार की सुपारी देकर पति की हत्या करवा दी। शूटर ने पति को गोली मारी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस पूरी घटना को महिला ने प्रेमी और बेटे के साथ मिलकर अंजाम दिया। पुलिस ने जब प्रेमी और बेटे को गिरफ्तार किया तो महिला फरार हो गई। उसने पैसों के लालच में मंदबुद्धि युवक से शादी कर ली। 10 महीने बाद बुधवार दोपहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि 10 मई को शाम 4 बजे ऋषि पाल शर्मा निवासी 107 शर्मा मार्केट साउथ दिल्ली अपनी स्कूटी से काम करके वापस अपने घर जा रहे थे। अचानक दो बाइक सवार व्यक्तियों ने पीछे से आकर सेक्टर 94 सुपरनोवा बिल्डिंग के पास उन्हें गोली मार दी और मौके से भाग गए। 14 मई को उनकी मौत हो गई।

मामले में अकील पुत्र इरशाद, विशाल पुत्र संतोष सिंह, पूजा पत्नी संतोष सिंह, मेंहदी हसन पुत्र अख्तर को आरोपी बनाया गया। जिसमें से अकील व विशाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। मेंहदी हसन की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। 20 हजार रुपए की इनामी फरार चल रही वांछित पूजा पत्नी ऋषि पाल शर्मा को गिरफ्तार किया गया।

पूजा ने आगे बताया, ''​​​​​​​इस बात की जानकारी ऋषि को हो गई थी, जिसे लेकर अक्सर कहासुनी होने लगी थी। इस वजह से उसने अपने बेटे विशाल को ऋषि के खिलाफ कर दिया। अकील और विशाल ने मिलकर ऋषि को जान से मारने की योजना बनाई। 50 हजार जमा कर के एक शूटर को नोएडा बुलाया था। उसके बाद विशाल और शूटर मेहंदी हसन ने ऋषि की हत्या कर दी।''​​​​​​​

पुलिस की पूछताछ में पूजा ने बताया, ''ऋषिपाल शर्मा का अपनी पहली पत्नी मीनू से तलाक हो गया था। 2010 में पूजा ने ऋषि पाल शर्मा से शादी की। मुझे अपने पहले पति से एक एक बेटा विशाल है। शादी के समय मैं अपोलो अस्पताल दिल्ली में साफ-सफाई का काम करती थी। वहां पर अकील नाम के व्यक्ति से मेरी जान पहचान हुई। वो अपनी पत्नी का इलाज कराने अस्पताल आता था। उसी समय से मेरे अकील से प्रेम संबंध बन गए। हम दोनों रिलेशनशिप में भी रहे।''

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow