57 साल की उम्र में छड़ी के सहारे चलते दिखे एक्टरआमिर

आमिर खान ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक लिया है। इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे देख उनके फैंस भी परेशान हो गए।

फ़रवरी 13, 2023 - 00:18
 0  26
57 साल की उम्र में छड़ी के सहारे चलते दिखे एक्टरआमिर

हाथों में वॉकिंग स्टिक लेकर दिखे एक्टर

वॉल्ट डिजनी कंपनी इंडिया और स्टार इंडिया के प्रेसिडेंट के माधवन के बेटे की शादी थी। यह शादी जयपुर के रामबाग पैलेस में हुई थी। जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारे जैसे अक्षय कुमार, मोहनलाल, पृथ्वीराज सुकुमारन सितारे शामिल हुए थे। इस शादी में आमिर खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में एक्टर अपने हाथों में वॉकिंग स्टिक लेकर खड़े हैं।

इस शादी में आमिर खान ट्रेडिशनल एथनिक में नजर आए। एक्टर ने सफेद दाड़ी के साथ सफेद रंग की धोती और क्रीम कलर का कुर्ता पहना हुआ था। इसी के साथ वह हाथों में वॉकिंग स्टिक लेकर खड़े हुए नजर आए। अब इस तस्वीर को देख लोग उनकी सेहत को लेकर चिंता कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं आमिर को कोई चोट तो नहीं लगी है।

आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उन्हें एक शादी समारोह में स्पॉट किया गया। जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए। शादी की अब तक कई फोटोज और वीडियो वायरल हो चुकी हैं। लेकिन, फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान आमिर खान की फोटो ने खींचा। जिसे देख उनके फैंस काफी परेशान हैं।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow