भाई साहब पीछे पुलिस पड़ी है', कार में बैठे अमृतपाल सिंह का वीडियो इस दावे के साथ हुआ वायरल

मार्च 19, 2023 - 10:43
मार्च 19, 2023 - 10:43
 0  29
भाई साहब पीछे पुलिस पड़ी है', कार में बैठे अमृतपाल सिंह का वीडियो इस दावे के साथ हुआ वायरल

पंजाब में फरार 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए प्रदेश भर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पंजाब पुलिस ने कहा है कि 'वारिस पंजाब दे' प्रमुख अमृतपाल सिंह को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। उनके घर के कई समानों को भी जब्त किया गया है। अमृतपाल सिंह को जल्द गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस जुटी हुई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में कार में बैठा शख्स अमृतपाल सिंह है और ये वीडियो पंजाब से भागने के दौरान की है।

हिन्दुस्तान में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अमृतपाल सिंह के कुछ समर्थकों ने साझा किया है। समर्थकों ने इस वीडियो को शेयर कर दावा किया है कि पंजाब पुलिस उनका पीछा कर रही है। वहीं एक अन्य वीडियो में अमृतपाल एक वाहन में बैठा दिख रहा है और उसके सहयोगी को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, ''पुलिसकर्मी 'भाई साहब' (अमृतपाल) के पीछे पड़े हैं।''

जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीम किया गया, वीडियो वायरल हो गया। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि फिलहाल नहीं हो पाई है। सोशल मीडिया पर सैकड़ों यूजर्स ने ऐसा दावा किया है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow