Atiq Ahmad हत्याकांड के आरोपियों को प्रतापगढ़ जेल में किया शिफ्ट

Atiq Ahmad हत्याकांड के आरोपियों को प्रतापगढ़ जेल में किया शिफ्ट

अप्रैल 17, 2023 - 18:50
 0  40
Atiq Ahmad हत्याकांड के आरोपियों को प्रतापगढ़ जेल में किया शिफ्ट

अतीक अहमद हत्या के तीन आरोपी घटना के बाद से ही प्रयागराज जेल में बंद हैं। अब हाल ही में तीनों शूटर्स अरुण मौर्य, सनी सिंह और लवलेश तिवारी को प्रयागराज से प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट किया गया है।

बताते चलें कि तीनों आरोपियों की सुरक्षा के पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं। सुरक्षा के मद्देनजर ही तीनों को दूसरी जेल में शिफ्ट किया गया है।

बताते चलें कि अतीक अहमद की मौत के बाद से तीनों आरोपियों को लेकर बहस तेज हो गई है। इनमें से एक आरोपी लवलेश तिवारी के परिजनों ने बीते दिन बयान भी दिया था। लवलेश के पिता ने साफ कहा था कि उन्हें उसके बारे में दूर दूर तक कोई जानकारी नहीं है। वहीं अतीक हत्याकांड में बेटे का नाम सामने आने के बाद से लवलेश की मां का रो रोकर बुरा हाल था।

इसके अलावा अतीक अहदम और भाई अशरफ की मौत के चंद सेकेंड पहले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों मेडिकल चेकअप के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। जब असद के अंतिम संस्कार को लेकरउनसे बात हो रही थी तो अशरफ ने अचानक कहा कि मेन बात तो ये है कि गुड्डू मुस्लिम। अशरफ अपने शब्दों को पूरा भी नहीं कर सका और सामने से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। जिसमें अतीक और अशरफ दोनों ही ढेर हो गए।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow