खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ, फिर मना पाओगे शिवरात्रि

कॉलर ने कहा है कि खालिस्तान जिंदाबाद कहने पर ही शिवरात्रि मनाने की अनुमति होगी. उधर, मेलबर्न के काली मंदिर में खालिस्तानियों की ओर से मंदिर के पुजारी को नई धमकी मिली है

फ़रवरी 18, 2023 - 04:50
 0  32
खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ, फिर मना पाओगे शिवरात्रि

काली मंदिर के पुजारी को भी धमकी

मेलबर्न के काली मंदिर में खालिस्तानियों की ओर से मंदिर के पुजारी को नई धमकी मिली है. मंदिर के पुजारी को फोन कर कहा गया है कि मंदिर में भजन और पूजा बंद करें या परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

कॉलर ने कहा है कि खालिस्तान जिंदाबाद कहने पर ही शिवरात्रि मनाने की अनुमति होगी. उधर, मेलबर्न के काली मंदिर में खालिस्तानियों की ओर से मंदिर के पुजारी को नई धमकी मिली है. मंदिर के पुजारी को फोन कर कहा गया है कि मंदिर में भजन और पूजा बंद करें या परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिर लागातार खालिस्तानियों के निशाने पर बने हुए हैं. अब एक और हिंदू मंदिर को खतरा है. क्वीन्सलैंड के गायत्री मंदिर को पाकिस्तान से फोन पर धमकी मिली है. कॉल करने वाले ने मंदिर अध्यक्ष से खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने को कहा है. उसने दावा किया है कि वह पाकिस्तान से कॉल कर रहा है. कॉलर ने कहा है कि खालिस्तान जिंदाबाद कहने पर ही शिवरात्रि मनाने की अनुमति होगी.

फोन करने वाले ने कहा, ट्वन्नू पता है वो बंदा कट्टर हिंदू है, वो आया ते पंगा हो जाना है मंदिर ते. ऑस्ट्रेलिया टुडे से बात करते हुए, पुजारी ने कहा, मैंने उनसे विनती की, भाई जी यह मां काली का स्थान है, यहां तक कि गुरु महाराज (गुरु गोविंद सिंह) भी यहां प्रार्थना करते थे. कोई यहां आकर क्यों लड़ेगा?

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow