6 महीने में 4 करोड़ की ब्लैमेलिंग, सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा

एक प्रतिष्ठित व्यवसायी सुशील गौतम की शिकायत साइबर सेल, क्राइम ब्रांच ने शिकायत दर्ज की थी. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि उन्हें 'Whatsapp' पर एक लड़की से एक वीडियो कॉल मिली थी जिसने शिकायतकर्ता को अपने कपड़े उतारने के लिए कहा था.

फ़रवरी 18, 2023 - 05:01
 0  33
6 महीने में 4 करोड़ की ब्लैमेलिंग, सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने सेक्सटॉर्शन गैंग का भंडाफोड़ करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने जिन पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके नाम खुर्शीद, रमन, मुरारी, कालूराम और विक्रम जाटव हैं. ये सभी आरोपी मेवात और भरतपुर के रहने वाले हैं. एक प्रतिष्ठित व्यवसायी सुशील गौतम की शिकायत साइबर सेल, क्राइम ब्रांच ने शिकायत दर्ज की थी. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि उन्हें 'Whatsapp' पर एक लड़की से एक वीडियो कॉल मिला था, जिसने अपने कपड़े उतार दिए और शिकायतकर्ता को अपने कपड़े उतारने के लिए कहा था.  

आरोपियों ने व्यापारी से करीब 6 लाख रुपए ब्लैकमेलिंग से वसूले थे. ये गैंग पिछले 6 महीने में 4 करोड़ रुपए वसूल चुके है. पुलिस ने गैंग के सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद गुजरात के अहमदाबाद में हुई 2 करोड़ 70 लाख की वसूली के केस का भी खुलासा कर दिया है.  

स्पेशल सीपी क्राइम रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि इसके बाद शिकायतकर्ता को एक शख्स का फोन आया जिसने खुद को क्राइम ब्रांच दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर विक्रम राठौर के रूप में पेश किया और सोशल मीडिया पर शिकायतकर्ता के अश्लील वीडियो को ब्लॉक करने के बहाने पैसे वसूल लिए. बाद में आरोपियों ने व्यापारी  को बताया गया कि जिस लड़की ने फोन किया था, उसने राजस्थान में आत्महत्या कर ली है. लिहाजा मामला गंभीर है अब आपके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow