BJP नेता ने पहले लगाया नारा फिर VHP नेता संतोष को मारी गोली

आरोपी ने संतोष से कहा, जो परशुराम का नहीं, वो मेरे काम का नहीं। इसके बाद उसने संतोष पर फायरिंग कर दी।

फ़रवरी 18, 2023 - 18:08
 0  33
BJP नेता ने पहले लगाया नारा फिर VHP नेता  संतोष को मारी गोली

नया मुरादाबाद निवासी विहिप के सहमंत्री संतोष पांथरी शनिवार को कटघर में आयोजित संगठन के केंद्रीय महामंत्री की बैठक में शामिल होने के लिए गए थे। बैठक समाप्त होने के बाद वह ई-रिक्शा से संगठन के महामंत्री अविनाश गुप्ता और कोषाध्यक्ष योगेश त्यागी के साथ दिल्ली रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के सामने उतर गए। जहां तीनों आपस में बातचीत करने लगे।

आरोपी भाजपा नेता ब्राह्मण महासभा से भी जुड़ा है। घायल संतोष को दोनों साथी लेकर साईं हॉस्पिटल पहुंचे। जहां संतोष का इलाज चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी होने पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, सीओ डॉ. अनूप सिंह भी मौके पर पहुंच गए। 

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बयान को लेकर हुए विवाद में विश्व हिंदू परिषद के महानगर सह मंत्री संतोष पांथरी (28) को शनिवार शाम दिल्ली रोड पर गोली मार दी। घायल संतोष को साईं हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले मोहन भागवत के बयान को लेकर संतोष का भाजपा नेता से फेसबुक पर विवाद हो गया था। वहीं आरोपी भाजपा नेता ने तीन दिन पहले मोहन भागवत के बयान के खिलाफ सीओ को ज्ञापन दिया था।

पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। विहिप नेता अविनाश गुप्ता और योगेश त्यागी का बयान लिया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी ने कुछ दिन पहले पुलिस को आरएसएस प्रमुख के खिलाफ ज्ञापन दिया था। 

एक-दूसरे को जानते हैं संतोष और रजत

कहा कि अस्पताल में घायल से बात की गई. इस दौरान पता चला है कि संतोष पंडित और रजत शर्मा एक-दूसरे को जानते हैं. गोली उसके पेट में फंसी है.  उधर, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. मामले में सीओ सिविल लाइन, एसपी सिटी, थाना प्रभारी मझोला और थाना प्रभारी सिविल लाइंस नजर बनाए हुए हैं. 

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow