प्लेन में सेक्स करते पकड़े गए थे करण जौहर

इस बार कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में खुद करण जौहर ने प्लेन में सेक्स को लेकर ऐसा खुलासा किया

मार्च 18, 2023 - 21:58
 0  40
प्लेन में सेक्स करते पकड़े गए थे करण जौहर

करण जौहर के शो में अकसर सेलेब्रिटीज को लेकर ही खुलासे होते हैं। लेकिन इस बार जब टाइगर श्रॉफ और क्रीति सेनन गेस्ट बनकर आए, तो रेपिड फायर राउंड में करण जौहर ने खुद को लेकर ही बेहद शॉकिंग खुलासा कर डाला।

करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' में सिर्फ स्टार्स से जुड़े राज का ही खुलासा नहीं होता, बल्कि खुद करण के बारे में शॉकिंग खुलासे सामने आते हैं। ठीक ऐसा ही इस बार भी हुआ। जब इस बार के एपिसोड में खुद करण जौहर ने प्लेन में सेक्स को लेकर ऐसा खुलासा किया, जिसके बारे में सुनकर फैंस भी हक्के-बक्के रह गए। करण ने अपना ये कांड पहली बार पब्लिकली बताया। उन्होंने अपने इस कांड का खुलासा करते हुए ये भी बताया कि कैसे उनके लिए ये सिचुएशन अजीब सी हो गई थी।

करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ से पूछा कि ऐसी अजीब जगह जहां उन्होंने रिलेशन बनाया हो। करण का ये सवाल सुनकर टाइगर बोले कि मैं नहीं सोचता कि ये अजीब है लेकिन हवा की ऊंचाइयों में ऐसा करना काफी मजेदार होता है।

टाइगर का जवाब सुनकर करण बोल पड़े ओह माइल हाई क्लब। तुम भी मेंबर हो। पता नहीं लोग कैसे कर लेते हैं। हम इस बारे में शो के बाद बात करेंगे। मैंने अच्छी कोशिश की है। लेकिन मैं भारी हूं और लू इतना बड़ा नहीं था। मेरी किस्मत ऐसी थी कि मैं लगभग पकड़ा ही गया था। इसके बाद बहुत अजीब स्थिति बन गई थी।

इस शो में करण जौहर ने क्रीति सेनन से भी रिलेशनशिप को लेकर कुछ ऐसे सवाल पूछ लिए, जिनका जवाब देना एक्ट्रेस के लिए काफी मुश्किल हो गया। कृति सेनन से सवाल पूछा गया कि वे किन एक्टर्स को डेट करना और नहीं करना चाहेंगी और क्यों? उन्होंने दोनों ही जवाब में टाइगर श्रॉफ का नाम लिया। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन को भी डेट ना करने की बात कही।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow