'पप्पू...साबित करो मैं भगोड़ा हूं' - ललित मोदी

अब राहुल को घेरने की तैयारी में ललित मोदी, ब्रिटेन में दाखिल करेंगे केस

मार्च 30, 2023 - 18:59
 0  28
'पप्पू...साबित करो मैं भगोड़ा हूं' - ललित मोदी

IPL के संस्थापक रहे ललित मोदी ने राहुल गांधी पर आज जमकर हमला बोला है। ललित मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वह कांग्रेस नेता के खिलाफ ब्रिटेन की अदालत में केस भी करेंगे। दरअसल, राहुल के उनकी 'मोदी सरनेम' वाली टिप्पणी पर संसद से अयोग्य ठहराए जाने के बाद ललित मोदी ने उसी बयान को आधार बनाकर ब्रिटेन की अदालत में केस करने की बात कही है।

ललित मोदी ने ट्वीट की झड़ी लगाते हुए कहा कि राहुल ने अपने भाषण में कहा है कि मैं भगोड़ा हूं, लेकिन इस बात का क्या सबूत है। उन्होंने सवाल किया कि किस आधार पर उन्हें "भगोड़ा" कहा जा रहा है और कहा कि उन्हें कभी भी दोषी नहीं ठहराया गया है और इसलिए वह एक सामान्य नागरिक हैं। ललित मोदी ने इसी के साथ विपक्षी नेताओं को फटकार लगाई और "प्रतिशोध" की राजनीति करने का आरोप लगाया।

ललित ने ट्वीट में कहा, ''मैं टॉम डिक और गांधी के लगभग हर सहयोगी को बार-बार यह कहते हुए देखता हूं कि मैं भगोड़ा हूं, लेकिन क्यों और कैसे? मुझे आज तक कब दोषी ठहराया गया? ललित ने कहा कि अब सामान्य नागरिक बन चुके पप्पू उर्फ ​​राहुल गांधी की तरह मैं भी सामान्य हूं, लेकिन अब कोर्ट ले जाकर इनकी गलतफहमी दूर करूंगा। उन्होंने कहा कि ये सभी विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए और कुछ नहीं है, इसलिए वे या तो गलत जानकारी रखते हैं या सिर्फ बदले की भावना रखते हैं।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow