टिकट न लेना पड़े इसलिए हवाई अड्डे पर छोड़ दिया बच्चा

तेल अवीव के बेन-गुरियन हवाई अड्डे पर एक दंपत्ति ने अपने बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़कर उड़ान भरने का फैसला किया बेल्जियम के पासपोर्ट पर ब्रसेल्स जा रहे दंपति ने बच्चे के टिकट के लिए अग्रिम भुगतान नहीं किया था

मार्च 27, 2023 - 22:31
 0  31
टिकट न लेना पड़े इसलिए हवाई अड्डे पर छोड़ दिया बच्चा

इज़राइल के एक हवाई अड्डे के चेक-इन डेस्क पर नवजात बच्चे की टिकट को लेकर हुई बहस के बाद एक दंपत्ति ने अपने बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़कर उड़ान भरने का फैसला किया. स्थानीय समाचार एजेंसी KAN की एक रिपोर्ट के अनुसार तेल अवीव के बेन-गुरियन हवाई अड्डे (Ben-Gurion Airport) के रेयानेयर डेस्क पर मंगलवार को अपने बच्चे के टिकट के लिए अतिरिक्त भुगतान करने पर कुछ असहमतियों के बाद, एक दंपति ने अपने बच्चे को इज़राइल के एक हवाई अड्डे के चेक-इन डेस्क पर छोड़ने का फैसला किया. इस घटना ने एयरपोर्ट स्टाफ को झकझोर कर रखा दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक बेल्जियम के पासपोर्ट पर ब्रसेल्स जा रहे दंपति ने बच्चे के टिकट के लिए अग्रिम भुगतान नहीं किया था और चेक इन करते समय जब एयरलाइन के कर्मचारियों ने उन्हें भुगतान करने के लिए कहा, तो वे बहस करने लगे. हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने स्थानीय समाचार एजेंसी KAN को बताया कि बहस करने के बाद, उन्होंने अपने बच्चे को बेबी स्ट्रॉलर में छोड़ दिया और पासपोर्ट कंट्रोल में चले गए. कर्मचारियों ने बताया कि उन्होंने कभी ऐसा होते नहीं देखा है. उन्होंने कहा कि वे विश्वास नहीं कर सकते थे कि क्या देख रहे हैं.

हवाई अड्डे के सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि दंपति अपनी उड़ान के लिए देर से पहुंचे और दोनों बच्चे के साथ या उसके बिना हवाईअड्डे की सुरक्षा से गुजरने के लिए बेताब दिख रहे थे. 31 जनवरी को तेल अवीव से ब्रसेल्स की यात्रा करने वाले ये यात्री अपने शिशु के लिए बिना बुकिंग के चेक-इन पर प्रस्तुत हुए. इसके बाद वे शिशु को चेक-इन पर छोड़कर सुरक्षा के लिए आगे बढ़े. बेन गुरियन हवाईअड्डे पर चेक-इन एजेंट ने हवाईअड्डा सुरक्षा से संपर्क किया जिसके बाद दंपत्ति को हिरासत में लिया गया. उड्डयन में ऐसी घटनाएं दुर्लभ नहीं हैं, और समाचार वेबसाइट इंडिपेंडेंट के अनुसार, अक्टूबर 2022 में, एक 62-वृद्ध व्यक्ति को फ्लोरिडा में गिरफ्तार किया गया था, जब उसने एक बंद किराये की कार के पीछे लगभग दो साल के बच्चे को छोड़ दिया था.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow