राजनीति

मार्च 27, 2023 - 02:06
 0  27
राजनीति

दरभंगा ने कोई भारी प्रचंड पुण्य किया है की दरभंगा को ऐसा सांसद मिला है। ऐसा आदमी है की फोटो खिंचवाने के लिए कुछ भी कर देगा। ये फोटो गोपाल जी ने आज ये लिखकर प्रचारित किया है की दरभंगा में गैस पाइपलाइन और सीएनजी पंप के लिए हरदीप सिंह पूरी जी से मिले हैं।

 अब हरदीप सिंह पूरी जी के हाथ में रखे ज्ञापन को बस हल्का सा जूम कीजिए। आपको दिखेगा की ये लेटरपैड भोजपुरी कलाकार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन जी का है और ये ज्ञापन उन्होंने गोरखपुर संबंधित डाला हुआ है। गोपाल जी का रोल बस इतना है की मंत्री जी मिल गए, गोपाल जी ने किसी दूसरे का दिया ज्ञापन लेकर फोटो खिंचवा लिया और तारीफ़ के लिए फेसबुक पोस्ट कर दिया, ताकि कल जब CNG पंप लगेगा दरभंगा में तो कहेंगे की हम ही करवाए हैं। गलती गोपाल जी की नहीं है, मिथिला के लगभग सभी नेता ऐसे ही हैं। उन्हें लगता है की मिथिला के लोग तो मूर्ख हैं, वो थोड़े ये सब बूझते हैं, जो कहेंगे उसपे जिंदाबाद कह देंगे।

दरभंगा के जो आदमी सब इस सज्जन को अपना कीमती वोट दिए हैं। यदि वो ये पोस्ट पढ़ रहे हैं और अब तक आज रात्रि का भोजन नहीं किए हैं तो कृपया प्रायश्चित में आज का भोजन रहने दें

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow