काशी नहीं आए राहुल गांधी, दिल्ली के लिए भरी उड़ान, कांग्रेस बोली- नहीं मिली विमान लैंडिंग की अनुमति

बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा की राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा सरकार डर गई है व घबराई हुई है। जिसके चलते उनकी फ्लाइट को काशी में उतरने नहीं दिया गया, इस सरकार की जितनी निंदा की जाए कम है।

फ़रवरी 14, 2023 - 07:32
 0  37
14 फरवरी को राहुल गांधी को प्रयागराज में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाबतपुर आना था, लेकिन देर रात अचानक उनका कार्यक्रम रद्द हो गया। बाबतपुर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का स्वागत करने पहुंचे प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के इशारे पर राहुल गांधी के विमान को बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने नहीं दिया गया। 

राहुल गांधी की बढ़ती हुई लोकप्रियता से सरकार डर गई है। इस तरह की हरकत की जितनी निंदा की जाए कम है। सोमवार की शाम को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आने की सूचना पर कांग्रेसी नेता एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए एकत्र होने लगे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, प्रमोद पांडेय, दुर्गाप्रसाद गुप्ता, दिलीप चौबे आदि उपस्थित रहे।

राहुल गांधी के मूवमेंट के निरस्त होने की सूचना पहले ही आ गई थी। एयरक्राफ्ट आपरेटर ने 9:30 बजे यह सूचना दी थी कि राहुल गांधी का विमान कन्नौर से नई दिल्ली के लिए उड़ा है। विमान का वाराणसी आना निरस्त हो गया है। -अर्यमा सान्याल, एयरपोर्ट निदेशक

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow