सलमान खान ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार

काफी समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। अब इन धमकियों के बीच सलमान खान ने बड़ा कदम उठाया है। जिसके चलते सलमान खान ने एक महंगी बुलेट प्रूफ कार खरीद ली है।

अप्रैल 7, 2023 - 16:55
 0  29
सलमान खान ने खरीदी बुलेटप्रूफ कार

बीते काफी समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। अब इन धमकियों के बीच सलमान खान ने बड़ा कदम उठाया है। जिसके चलते सलमान खान ने एक महंगी बुलेट प्रूफ कार खरीद ली है। सलमान की ये बेहद एक्सपेंसिव गाड़ी बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी है। बता दें कि ये कार इंडियन मार्केट में अवेलेबल नहीं है वही सलमान खान ने इसे स्पेशली इम्पोर्ट कराया है।

बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई और गैंग से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। जिसके चलते भाईजान को वाई प्लस कैटेगिरी की सिक्योरिटी दी गई है। वही मुंबई पुलिस ने भी कड़ी निगरानी रखी हुई है।

सलमान खान की बुलेटप्रुफ कार की बात करें तो ये कार B6 या B7 लेवल की सिक्योरिटी वाली है। B6 बैलिस्टिक प्रोटेक्शन और 41 मिमी मोटे ग्लास के साथ हाई पावर वाली राइफल से हमले किए जाने पर भी कार में बैठे लोगों को सेफ रखती है जबकि B7 78 मिमी मोटे ग्लास के साथ कार के अंदर बैठे लोगों को armour-piercing राउंड से बचाता है। ये कार सलमान खान की पिछली टोयोटा लैंड क्रूजर LC200 की जगह लेगी। जिसपर armour (कवच) और बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ मोडिफाई किया गया था।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow