65 साल की उम्र में चढ़ा शादी का भूत लगा लाखों का फटका

शादी करने के चक्कर में ठगी का शिकार हुआ शख्स, महिला ने अश्‍लील वीडियो बनाकर ठगे 60 लाख रुपये

फ़रवरी 14, 2023 - 03:46
 0  31
65 साल की उम्र में चढ़ा शादी का भूत लगा लाखों का फटका

महिला से नजदीकियां बढ़ी और वीडियो कॉल पर होने लगी बातें

ये मामला देश की आर्थिक राजधानी मुंबई का है। यहां पर रहने वाले इस शख्‍स को 65 साल की उम्र में शादी करने का भूत सवार हुआ और उसने शादी करने के लिए अच्‍छे जीवनसाथी की तलाश करने के लिए वेवसाइट पर रजिस्‍ट्रेशन करवाया और लड़कियां छांटनी शुरू कर दी। एक महिला जो उनकी नजदीकियां बढ़ी और नौबत वीडियो कॉल तक पहुंच गई।

बुढ़ापे में जीवनसाथी की सबसे ज्‍यादा जरूरत होती है। बुढ़ापा आराम से गुजरे, ऐसी ही इच्‍छा लिए एक 65 साल के शख्‍स ने शादी करने की ठानी। 65 की उम्र में शादी करने के लिए उसने मेट्रोमेनी साइट पर रजिस्‍ट्रेशन करवाकर अपने लिए दुल्‍हनियां तलशनी पड़ी लेकिन उत्‍तेजना में आकर उसने ऐसी हरकत डाली कि वो जीवन भर की कमाई मिनटों में गवांकर कंगाल हो गया।

ब्लैकमेल कर हड़पे 60 लाख रुपये

यौन शोषण के मामले में ब्लैकमेल करके उस महिला ने शख्‍स से एक दो लाख नहीं पूरे 60 लाख रुपये ठग लिए। अपनी इज्‍जत बचाने के लिए शख्‍स ने खुद ही महिला को 60 लाख रुपये डे डाले। ये मामला पुलिस के संज्ञान में तब आया जब शख्‍स ने साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत की और बताया कि एक महिला ने वीडियो कॉल के दौरान अश्‍लील हरकतें करने के लिए कहा और चुपके से उसने उसकी हरकतें रिकार्ड कर ली और शख्‍स के जानने वालों को वो अश्‍लील वीडियो क्लिक भेजने की धमकी देने लगी।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow