राबड़ी देवी से CBI की पूछताछ को लेकर केंद्र पर बरसे तेजस्वी

राबड़ी देवी से CBI की पूछताछ को लेकर केंद्र पर बरसे तेजस्वी

मार्च 6, 2023 - 17:20
 0  26
राबड़ी देवी से CBI की पूछताछ को लेकर केंद्र पर बरसे तेजस्वी

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को राबड़ी आवास पर सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करने पहुंची है। इसके बाद राबड़ी देव के घर के बाहर समर्थकों की भीड़ जुटने लगी। समर्थक का बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ गुस्सा भी दिखा। हालांकि यह छापेमारी नहीं है। सीबीआई की टीम जमीन के बदले नौकरी के पुराने मामले में पहुंची है। इस मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आप बता दीजिए कि ऐसा होता है क्या कि कोई मंत्री साइन कर दे और नौकरी मिल जाए।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपनी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर सीबीआई के दौरे पर किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि 15 मार्च को कोर्ट में लालू, मीसा और राबड़ी को पेश होना है। यह एक सामान्य प्रक्रिया है। बता दें कि तेजस्वी ने महागठबंधन की रैली के दौरान भी पूर्णिया में कहा था की एजेंसियां होली खेलने उनके घर जरूर आएंगी।

‘बीजेपी के साथ रहिए तो राजा हरिश्चंद्र’


तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के साथ रहिए तो राजा हरिश्चंद्र, बीजेपी से सवाल करोगे तो इस तरह ही होता है। ये कोई नई बात नहीं है। टाइमिंग पर जिसको जो आकलन करना है करते रहे। इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता देख रही है। उन्होंने कि जिस दिन हमारी महागठबंधन की सरकार बनी थी तो उसी दिन कहे थे कि यह सिलसिला चलता रहेगा।

बीजेपी को आईना दिखाओगे तो होगी छापेमारी


तेजस्वी ने कहा कि यदि आप भाजपा के साथ रहते हैं, तो आप राजा हरिश्चंद्र होंगे। महाराष्ट्र में जब शरद पवार के भतीजे (अजित पवार) बीजेपी में गए तो सारे केस वापस ले लिए गए। जब टीएमसी के मुकुल रॉय बीजेपी में, सारे केस वापस ले लिए गए। बीजेपी को आईना दिखाओगे तो ये (छापेमारी) होगी।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow