उर्फी जावेद जैसे कपड़े पहन करती थी शॉपिंग, सुपरमार्केट ने बैन कर दिया

21 साल की एक इन्फ्लुएंसर ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्हें उनके कपड़ों के वजह से सुपरमार्केट में बैन कर दिया गया है।

अप्रैल 30, 2023 - 13:12
 0  37
उर्फी जावेद जैसे कपड़े पहन करती थी शॉपिंग, सुपरमार्केट ने बैन कर दिया

कुछ जगहों पर नियम होने के वजह से आप किसी भी तरह के कपड़े नहीं पहन के जाते जा सकते हैं लेकिन ब्राजील की एक लड़की के साथ जो हुआ, वह शायद ही किसी के साथ हुआ होगा। 21 साल की एक इन्फ्लुएंसर केरोले चावेस ने सोशल मीडिया के जरिये बताया कि उन्हें छोटे कपड़े पहने के वजह से एक सुपरमार्केट में बैन कर दिया गया। वहां कहा गया है कि मुझे देखते ही भगा दिया जाये।

एडल्ट साइट ओनलीफैंस पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर पैसे कमाने वाली ब्राजील की 21 साल की इन्फ्लुएंसर केरोले चावेस ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह छोटे कपड़ों में सुपरमार्केट में अपनी जरुरत की चीज़ें लेने जाती थी। उनका छोटा कपड़ा पहना वहां के मालिक और कर्मचारियों को सही नहीं लगा। ऐसे में उन्होंने केरोले चावेस पर बैन लगा दिया गया।

केरोले चावेस के आरोपों पर मॉल के मालिकों ने कहा कि उनके कपड़े इतने ज्यादा रिवीलिंग होते हैं कि शॉपिंग करने वाले दूसरों लोगों को इसकी वजह से दिक्क्त होती थी। ऐसे बहुत सारे लोगों को सिर नीचे करके शॉपिंग करनी पड़ती थी। ऐसे में शॉपिंग मॉल में निर्णय लिया कि इन्हें सुपरमार्केट में न आने दिया जाये। सुपरमार्केट नहीं चाहता है कि एक लड़की की वजह से और सारे लोगों को किसी तरह की दिक्क्त का सामना करना पड़े।

केरोले चावेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी बताते हुए शॉपिंग मॉल की अपनी फोटोज भी शेयर की हैं। जिसमें दिखाई दे रहा है कि केरोले चावेस ने क डेनिम शॉर्ट्स, एक सफ़ेद क्रॉप टॉप, और हवाई चप्पल पहन रखी। वह हाथ में ट्रॉली लेकर शॉपिंग कर रही हैं। इन्हीं तस्वीरों को शेयर कर केरोले चावेस ने कहा,’अभी-अभी सुपरमार्केट से आई और बहुत छोटे कपड़े पहनने के लिए मुझे धमकाया गया था। कुछ लोगों उन्हें घूरने लगे और कुछ लोगों ने मुझे बुरा-भला तक कहा।

जानकारी के लिए बता दें कि केरोले चावेस ने जब यह स्टोरी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे। कुछ लोगों ने कहा कि आपको इस तरह के कपड़े पहन के नहीं जाना चाहिए था, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने सलाह दी कि आप अपनी लाइफ में कैसे भी रहे लेकिन आपको पब्लिक प्लेस में ठीक से कपड़े पहनकर जाना चाहिए।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow