निजामुद्दीन इलाके में अवैध रूप से बनी मजार पर गरजा बुलडोजर

राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन में अवैध निर्माण के खिलाफ एक्शन लिया गया है. इस दौरान दिल्ली पुलिस और अर्ध सैनिक बलों को भारी संख्या में सुरक्षा के लिहाज से तैनात किया गया है.

अप्रैल 1, 2023 - 17:33
 0  35
निजामुद्दीन इलाके में अवैध रूप से बनी मजार पर गरजा बुलडोजर

राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में अवैध रूप से बनाई गई मजार को बुलडोजर ने ध्वस्त कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, बुलडोजर की ये कार्रवाई पीडब्ल्यूडी विभाग के ओर से की गई है. हालांकि, एहतियात के तौर पर दिल्ली पुलिस और पैरा मिलेट्री फोर्स के जवानों को वहां पर तैनात किया गया था. वहीं, पीडब्ल्यूडी की टीम ने बुलडोजर से हजरत निजामुद्दीन इलाके में अवैध रूप से बनाई गई मजार को ढ़हा दिया. फिलहाल, मलवा हटाने काम चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले बीते 6 मार्च को अवैध निर्माण को लेकर वसंत कुंज इलाके में बुलडोजर की कार्रवाई को अंजाम दिया गया था. वहीं, दिल्ली एमसीडी के बुलडोजर ने एक बिल्डिंग का तोड़ने का काम शुरू किया था. इस कार्रवाई को लेकर पीड़ित परिवार ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए थे. उस दौरान पीड़ित पक्ष का कहना था कि उनकी जमीन के बगल में दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत की जमीन है, जिसको लेकर उनकी शिकायत पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow