ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच पर ही छिन लिया VD Sharma का माइक

बीजेपी का घमासान मंच पर आ गया है। प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा से भरे मंच पर सिंधिया ने माइक छीन लिया। शिवराज जी हाथ मलते रह गए। जिन्हें कल तक विभीषण कहते थे अब वे नाभि पर बाण चलवा रहे हैं।

मार्च 12, 2023 - 20:04
 0  34
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच पर ही छिन लिया VD Sharma का माइक
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच पर छिन लिया माइक

पूर्व केन्द्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया की जयंती पर शिवपुरी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मंच पर बोलने के लिए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को बुलाया गया था, लेकिन बीच में ज्योतिरादित्य सिंधिया बोलने लगे। इस कार्यक्रम में राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने सिंधिया और बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता पीयूष बबेले ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- बीजेपी का घमासान मंच पर आ गया है।

दरअशल, वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार्यक्रम के दौरान वीडी शर्मा को मंच पर संबोधन के लिए बुलाया गया था। वीडी शर्मा सभा को संबोधित करने के लिए पोडियम तक पहुंचे, लेकिन बीच में ज्योतिरादित्य सिंधिया उठकर आते हैं। सिंधिया वहां वीडी शर्मा से कुछ कहते हैं जिसके बाद वाडी शर्मा वापस आकर बैठ जाते हैं। हालांकि इस दौरान वीडी शर्मा हंसने लगते हैं। वीडी शर्मा के वापस जाते ही सिंधिया बोलना शुरू कर देते हैं। इस वायरल वीडियो पर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि माधव नेशनल पार्क में टाइगर छोड़ने के बाद ‘लाडली बहना संवाद एवं पर्यटन संवर्धन’ सभा का आयोजन किया गया था।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने सफाई दी है। बीजेपी का कहना है केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रोटोकॉल को देखते हुए वीडी शर्मा को वापस भेज दिया था। सिंधिया ने वीडी शर्मा के सम्मान में ऐसा किया है। वहीं, कांग्रेस का कहना है कि यह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का सार्वजनिक मंच पर अपमान था। बता दें कि राज्य में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे के खिलाफ हमलावर हैं।

दरअसल, मंच चालक ने स्वागत भाषण देने के लिए राज्य की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के बाद वीडी शर्मा को बुलाया था। शर्मा ने बोलना शुरू किया लेकिन सिंधिया उनके पास गए और उन्हें रोक दिया। जैसे ही शर्मा अपनी कुर्सी पर वापस चले गए, दर्शकों में सन्नाटा छा गया। सिंधिया का भाषण समाप्त होने तक वीडी शर्मा को इंतजार करना पड़ा। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता और मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख लोकेंद्र पाराशर ने कहा- शिवपुरी समारोह के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का सम्मान करने का कदम उठाया। यह बीजेपी की व्यवस्था है, एक ऐसी पार्टी जिसमें संगठन अध्यक्ष को शीर्ष पर माना जाता है। हमारी पार्टी में अध्यक्ष सबसे सम्मानित होता है और इसलिए उसका भाषण सबसे अंत में आता है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow