नौकरानी ने उल्‍टा मालिक को ही धमकाया, हां चोरी मैंने की पर केस किया तो दुष्‍कर्म के मामले में जेल जाओगे

आरोपी महिला के पति ने कहा कि अगर उसकी पत्नी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया तो तुम दुष्कर्म के मामले में जेल में जाओगे।

अप्रैल 16, 2023 - 22:05
 0  150
नौकरानी ने उल्‍टा मालिक को ही धमकाया, हां चोरी मैंने की पर केस किया तो दुष्‍कर्म के मामले में जेल जाओगे

बिहार फारबिसगंज एक घरेलू सहायिका के गहने और नकदी चुराने और उल्‍टा मालिक को दुष्कर्म के आरोप में जेल में पहुंचाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी महिला के पति ने भी इस धमकी दोहराया। कहा कि अगर उसकी पत्नी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया तो तुम दुष्कर्म के मामले में जेल में जाओगे। घटना सुभाष चौक निवासी मनोहर कुमार सिंह के यहां घटित हुई है। मामले में पीड़ित मनोहर ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि रीना देवी नाम की एक दाई उसके यहां घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। वह महिला वार्ड संख्‍या एक निवासी राकेश पोद्दार की पत्नी है। चार दिन पहले जब मनोहर कुमार सिंह की पत्नी छत पर पौधों में पानी डाल रहीं थीं। इसी वक्त दाई ने अलमारी की चाबी निकालकर अलमारी  खोली और फिर 16 हजार 500 रुपये और  तीन सोने की अंगूठी चुरा लीं, जिनकी अनुमानित कीमत एक लाख से अधिक है।  इसका अलावा, कुछ आर्टिफिशियल गहने भी चुरा लिए।

इसके अगले ही दिन से महिला ने काम पर आना बंद कर दिया। जब चोरी की जानकारी मिली तो दाई रीना को घर पर बुलाकर उससे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने चोरी करने और अगले दिन काम पर आने के वक्त चोरी के गहने और पैसा लौटाने की बात कही, जो वीडियो में कैद है। उसके बाद वह फिर काम पर नहीं आई। जब स्थानीय कुछ लोग वार्ड पार्षद संजय रजक, अशोक गुप्ता, मोहन सिंह, अरुण सिंह, मोहन स्वर्णकार आदि के साथ उसके घर पर गए तो मकान मालिक ने बताया कि रीना परिवार के साथ सुबह 4 बजे ही निकल गई है।

खोजबीन की तो रीना अपने पति और बच्चों के साथ स्थानीय सुभाष चौक स्थित सीता धार के नीचे टेंपो स्टैंड के पास मिली।  जब उस पर सामान लौटाने का दबाव बनाया गया तो पहले महिला ने जेल भेजने की धमकी दी। इसके बाद उसके पति राकेश पोद्दार ने शराब पीकर न केवल अभद्र व्यवहार किया, बल्कि दबाव बनाने पर अपनी पत्नी से दुष्कर्म के मामले में  जेल भेजने की दी धमकी। मनोहर कुमार सिंह ने अपनी शिकायत में लिखा है कि रीना का पति राकेश बार-बार फोन कर उसे धमकी दे रहा है कि अगर उसके और उसकी पत्‍नी के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया तो वह दुष्कर्म का मामला दर्ज कराएगा।

मनोहर के मुताबिक, पहले यह उम्मीद थी कि घरेलू सहायिका चुराए गए गहने और रुपये लौटा देगी, लेकिन बाद में उसके पति के सुर बदल गए। अब वह लगातार धमकी दे रहा है, इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस की मदद ली है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष आफताब अहमद ने मामले की जांच करने एवं आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow