दो महिलाओं को एक-दूसरे के पति से प्यार हो गया. और प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी भी रचा ली.

विवाहित दो महिलाओं को एक-दूसरे के पति से प्यार हो गया. और प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी भी रचा ली. एक जोड़े ने तो शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया में जारी किया है. दोनों दूल्हों ने महिलाओं के साथ आए बच्चों को भी अपना लिया है.

फ़रवरी 28, 2023 - 22:40
 0  22
दो महिलाओं को एक-दूसरे के पति से प्यार हो गया. और प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी भी रचा ली.

बिहार के खगड़िया में अजब प्रेम की गजब कहानी सुनने और देखने को मिली है. इस अनोखी कहानी में हुआ यूं कि विवाहित दो महिलाओं को एक-दूसरे के पति से प्यार हो गया. और प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी भी रचा ली. एक जोड़े ने तो शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया में जारी किया है. दोनों दूल्हों ने महिलाओं के साथ आए बच्चों को भी अपना लिया है. 

पूरा मामला दो परिवारों से जुड़ा हुआ है. चौथम थाना क्षेत्र के हरदिया गांव के नीरज कुमार सिंह की शादी साल 2009 में पसराहा गांव की रूबी देवी से हुई थी. इस बीच, नीरज को 4 बच्चे भी हुए. इसी दौरान रूबी देवी को उसके मायके पसराहा गांव के युवक मुकेश कुमार सिंह से प्यार हो गया. मुकेश भी शादीशुदा था. संयोग से मुकेश की पत्नी का नाम भी रूबी देवी है. 

इसी बीच पिछले साल यानी 2022 की 6 फरवरी को नीरज की पत्नी रूबी देवी अपने प्रेमी मुकेश कुमार सिंह के साथ फरार हो गई. साथ ही दो बेटों और एक बेटी को भी अपने साथ ले गई. और दोनों ने शादी रचा ली. इस बीच नीरज सिंह के पास एक पुत्री बच गई. फिर क्या? इधर नीरज भी अकेला हो गया. दूसरी ओर मुकेश की पत्नी रूबी देवी भी अकेले रहने लगी.

इसी क्रम में नीरज को रूबी देवी (मुकेश की पत्नी) का फोन नंबर हाथ लग गया. फिर नीरज कुमार सिंह और रूबी देवी के बीच बातें होने लगीं. फिर उन दोनों में भी मोहब्बत पनप गई. फिर क्या था? इसी महीने की 11 तारीख को नीरज और रूबी देवी घर से भाग गए. 18 फरवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली. मुकेश के दोनों बच्चों को भी नीरज ने अपना लिया. बताया जाता है कि दोनों कपल अपने-अपने बच्चों के साथ मध्यप्रदेश के अलग-अलग शहरों में रह रहे हैं. 

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow