एक्ट्रेस के साथ रेप, पीड़िता ने कहा- शादी का झांसा देकर NRI बिजनेसमैन ने किया टॉर्चर

एक एक्ट्रेस की शिकायत पर मुंबई की एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक बिजनेसमैन के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी काफी लंबे समय से शादी का झांसा देकर एक्ट्रेस को फिजिकल एव्यूज़ कर रहा था ।

अगस्त 5, 2023 - 19:28
 0  29
एक्ट्रेस के साथ रेप, पीड़िता ने कहा- शादी का झांसा देकर NRI बिजनेसमैन ने किया टॉर्चर

मुंबई के NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक एक्ट्रेस ने रेप का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने तंजानिया निवासी NRI बिजनेसमैन के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए हैं । पुलिस ने एक्ट्रेस की रिपोर्ट पर आरोपी वीरेन पटेल के खिलाफ रेप सहित कई सेक्शन के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एक्ट्रेस ने आरोपी वीरेन पटेल के खिलाफ रेप, मारपीट और मेंटल हैरासमेंट की शिकायत दर्ज की है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने वीरेन के खिलाफ सेक्शन 376, 323, और 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की सरग्रमी से तलाश कर रही है। ।

एक्ट्रेस ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि वह अक्टूबर 2022 में वीरेन और उसके कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में मिले थे। इस दौरान दोनों के मोबाइल नंबर एक्सचेंज हो गए थे । इसके बाद रेगुलर कॉल औऱ मैसेज होने लगे। हम अच्छे दोस्त बन गए थे। इस बीच इसी साल वेलेंटाइन डे के दिन उसने मुझे अपने फ्लैट में बुलाया था । मुझे साथ रहने का ऑफर दिया, शादी के लिए भी बात हुई थी । मैंने उन्हें हां कह दिया था । मेरी फैमिली में इस बात को बता दिया था।

एक्ट्रेस की शिकायत में आग कहा गया कि '' इस साल 28 मार्च को वीरेन रात को अचानक मेरे बेडरूम में आ गया, उसने रोते हुए कहा कि तुम्हारी याद आ रही है। इसके बाद इसी रात उसने मेरे साथ जबरदस्ती की । मैं जब रोने लगी तो उसने दिसंबर में शादी करने की बात कही । इसके बाद 11 अप्रैल 23 को वो अपने किसी दोस्त के फार्महाउस ले गया था । यहां पर उसने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी । इसके बाद जब मैंने उसे मना किया तो उसने मेरे साथ जमकर मारपीट की थी ।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow