मिलिये भोजपुरी की “चाची नंबर 1" से

अप्रैल 11, 2023 - 22:13
 0  26
मिलिये भोजपुरी की “चाची नंबर 1" से

सोशल मीडिया आज समय का एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो कभी भी किसी को भी स्टार बना सकता है। बहुत से ऐसे लोग रहे हैं, जिन्हें इससे काफी नेम और फेम मिला है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सेलेब्स तक की अनदेखी तस्वीरें भी वायरल होती हैं। कई बार तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अब भोजपुरी के दमदार एक्टर की फीमेल गेटअप तस्वीरें सामने आई है, जो कि इंटरनेट पर छाई हुई है। इसमें उन्हें पहचान पाना तक मुश्किल हो रहे हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटोज में देख सकते हैं कि एक्टर ने खुद को फीमेल गेटअप में वेल ड्रेसअप किया हुआ है। मेकअप से लेकर सबकुछ इतना बेहतरीन है कि कोई नहीं कहेगा कि मेल एक्टर है। उनकी खूबसूरती के आगे तो हीरोइनें एक पल के लिए आपको फीकी लगेंगी।

आपको बता दें कि यश कुमार का ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म का है। उनकी आने वाली फिल्म ‘चाची नंबर 1’ है। इसमें वो फैंस को फीमेल गेटअप में एंटरटेन करते हुए नजर आने वाले हैं।

अगर यश कुमार की फोटोज पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक्ट्रेस गुंजन पंत ने लिखा, ‘शानदार’। प्रवेश लाल ने लिखा, ‘चाची नमस्ते’। स्मृति सिन्हा ने लिखा, ‘जानलेवा चाची …. चाचा लोगों की ख़ैर नहीं…’। अयाज खान ने लिखा, ‘सामने मत आईहा ‘। वहीं, एक्ट्रेस सीमा सिंह ने लिखा, ‘फायर है’। इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

भोजपुरी स्टार यश कुमार ने दो शादियां की है। उन्होंने पहली शादी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) से की थी। इनसे उनकी एक बेटी अदिति भी है, जो कि मां के पास रहती है। वहीं, यश की दूसरी वाइफ निधि झा हैं। उनसे उन्होंने पिछले साल 2022 में शादी की थी।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow