प्रतीक बब्बर ने बदल लिया अपना नाम

एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपना नया नाम प्रतीक पादिल बब्बर रखा है। उनका कहना है कि ऐसा करके वह अपनी मां को हमेशा अपना हिस्सा बनाए रखना चाहते हैं।

जून 6, 2023 - 22:11
 0  18
प्रतीक बब्बर ने बदल लिया अपना नाम

हिंदी फिल्मों के मशहूर एक्टर और पॉलिटिशियन राज बब्बर के बेटे एक्टर प्रतीक बब्बर न सिर्फ अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं बल्कि वह अपने हैंडसम लुक के लिए भी जाने जाते हैं। प्रतीक बब्बर को आखिरी बार मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' में देखा गया था। खबर है कि हाल ही में प्रतीक बब्बर ने अपना नाम बदल लिया है। प्रतीक बब्बर के अनुसार उन्होंने अपना नया नाम अपनी दिवंगत मां, एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को श्रद्धांजलि देते हुए रखा है। प्रतीक बब्बर ने अपना नया नाम बदलकर प्रतीक पाटिल बब्बर रख लिया है।

एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपना नया नाम प्रतीक पाटिल बब्बर रखा है। उन्होंने सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम बदला है। प्रतीक ने अपनी दिवंगत मां और हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है और इसी के चलते उन्होंने अपना नाम बदल लिया है। प्रतीक बब्बर ने खुद बताया कि अब से उनका नाम प्रतीक पाटिल बब्बर लिखा जाएगा।

प्रतीक बब्बर मशहूर एक्टर और पॉलिटिशियन राज बब्बर और दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे हैं। प्रीतक ने साल 2008 में इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा स्टारर फिल्म जाने तू... या जाने ना से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्हें आखिरी बार मधुर भंडारकर की फिल्म इंडिया लॉकडाउन में देखा गया था। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर उपलब्ध है।

प्रतीक बब्बर ने अपना नाम बदलने के अपने फैसले के बारे में बताया कि - मेरे पिता और मेरे पूरे परिवार, मेरे दिवंगत नाना-नानी और मेरी दिवंगत मां के आशीर्वाद से, मैंने अपनी मां का अंतिम नाम इस रूप में जोड़ने का फैसला किया है। मेरा मध्य नाम, मेरे नए स्क्रीन नाम 'प्रतीक पाटिल बब्बर' को जन्म दे रहा है। मैं चाहता हूं कि सभी लोग और दर्शक मुझे मेरी असाधारण और उल्लेखनीय काम के लिए याद करें। ये नाम मेरे लिए एक विरासत की तरह है जो मुझे इसकी याद दिलाता रहेगा।

प्रतीक बब्बर ने आगे कहा- मेरे नए नाम से लोगों को मेरी मां की प्रतिभा और महानता की भी याद आती रहेगी। प्रतीक बब्बर ने कहा कि उनके नाम बदलने का फैसला थोड़ा अंधविश्वासी और भावुक है। वह चाहते हैं कि जब उनका नाम फिल्म क्रेडिट में या कहीं भी दिखाई दे तो लोग उनकी मां को भी याद करें।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow