4K रेजोल्यूशन में रिलीज होगी ‘गदर- एक प्रेम कथा’, अमरीश पुरी के पोते ने कहा- फिर गूंजेगी दादाजी की आवाज

फिल्म को बेहतर क्वालिटी के साथ 22 साल के बाद थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है। इसपर अमरीश पुरी के पोते ने खुशी जाहिर की है।

जून 7, 2023 - 21:06
 0  20
4K रेजोल्यूशन में रिलीज होगी ‘गदर- एक प्रेम कथा’, अमरीश पुरी के पोते ने कहा- फिर गूंजेगी दादाजी की आवाज

एक बार फिर 22 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म का सीक्वल अगस्त में आ रहा है, इससे पहले मेकर्स ने 9 जून को ‘गदर’ थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म सीमित समय के लिए ही सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का रेजोल्यूशन को बेहतर करने के बाद फिल्म को दोबारा रिलीज किया जा रहा है। इस बार 4K रेजोल्यूशन में ‘गदर’ दिखाई जाएगी। जिसके बाद इसका मजा दोगुना होने वाला है।

जी स्टूडियोज ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के री-स्टोर किए सीन्स की झलक भी फैंस को दिखाई है। जिसमें सकीना की प्रेम कहानी और ढेर सारे ड्रामे की झलक दिखाई गई है। सभी सीन 22 साल पुरानी वाली गदर से काफी बेहतर लग रहे हैं। तकनीकि की मदद से फिल्म की क्वालिटी में सुधार करने के बाद इसे थिएटर में रिलीज किया जा रहा है।

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने ‘गदर’ को दोबारा रिलीज किए जाने पर बात करते हुए कहा,”यह जानकर बहुत खुशी हुई कि गदर 22 शानदार सालों के बाद सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है। अनिल शर्मा सर ने 4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड इफेक्ट में फिल्म में फिर से महारत हासिल की है और इसकी फिर से कल्पना की है। मैं अपने परिवार के साथ फिल्म को इसके नए वर्जन में देखने का इंतजार नहीं कर सकता। यह बहुत जबरदस्त होने वाला है।”

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow