रोते हुए राखी सावंत ने कहा ‘सोचा था बच्चा होगा, रमजान रखूंगी, उमराह जाऊंगी लेकिन....,

आदिल खान दुर्रानी के केस की सुनवाई हुई तो राखी ने मीडिया से बात की और कहा कि आदिल ने उन्हें धमकी दी है। वह अपनी बात कहते-कहते रोने लगती हैं।

फ़रवरी 21, 2023 - 07:07
 0  23
रोते हुए राखी सावंत ने कहा ‘सोचा था बच्चा होगा, रमजान रखूंगी, उमराह जाऊंगी लेकिन....,

राखी सावंत के पति आदिल खान भारी मुसीबतों में फंस गए हैं। आज (20 फरवरी) उनके  केस की सुनवाई हुई। राखी सावंत की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। उधर ईरानी महिला के एफआईआर करने के बाद मैसूर पुलिस ने  पूछताच के लिए मामले में हस्तक्षेप किया। राखी आज अपने वकीलों के साथ कोर्ट में उपस्थित थीं। बाद में राखी मीडिया के सामने आईं और उन्होने बताया कि वह आदिल से मिलीं। आदिल उन्हें धमकी दे रहा है।

राखी ने कहा, ‘कैसे भी मेरे दिल से उनकी यादें मिट जाएं। जिसमें वक्त लगेगा।‘ इतना कहते-कहते राखी रोने लगती हैं। राखी ने बताया कि ‘शादी हुई थी तो मैं इतनी खुश थी। ऐसा लगा था कि अब मेरी शादी हो गई है। अब मेरा पति है। मेरा बच्चा हो जाएगा। पहले रमजान पर रोजे रखूंगी। उमराह जाऊंगी। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा संसार लेकिन जिंदगी  को पता नहीं क्या मंजूर है।‘

राखी अपनी बात बताते-बताते फूट-फूटकर रोने लगती हैं। उनके साथ  उनकी दोस्त भी मौजूद रहीं जो उन्हें संभालती हैं। राखी ने मीडिया से कहा, ‘आज मैंने आदिल को कोर्ट में देखा। मुझे एटीट्यूड दिखा रहे थे। कहते हैं कि तिहाड़ जेल में मैं बहुत बड़े-बड़े डॉन से मिला हूं आप सोच लो आपको क्या करना है।‘ जब एक रिपोर्टर ने पूछा कि क्या ये धमकी था तो राखी ने हां में जवाब दिया। उन्होंने आगे बताया कि वकील को बताया कि वो धमकी दे रहा है तो वकील ने कहा कि देने दो धमकी जिनसे मिला वो भी तो अंदर ही हैं।

राखी कहती हैं आदिल जब उनसे मिले तो कहा, ‘इससे बुरा क्या हो सकता है आर्थर रोड जेल गया, वहां बर्तन मांजे, लोगों के पैर दबाए। बहुत सी चीजें उन्होंने बोलीं। आर्थर रोड जेल में बहुत मारते-पीटते भी हैं ऐसे केसेस में। उन्होंने कहा लेकिन मैं आऊंगा फिर तुम्हारा क्या होगा।‘ 

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow