पूर्व कर्मचारी ने MD और CEO को तलवार से काट डाला

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां पर एक टेक कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ को तलवार से मौत के घाट उतार दिया। दोनों ऑफिस में थे।

जुलाई 11, 2023 - 20:34
 0  24
पूर्व कर्मचारी ने MD और CEO को तलवार से काट डाला

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां पर एक टेक कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ को तलवार से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ दोनों ऑफिस में थे। दोनों की इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। वहीं, आरोपी पूर्व कर्मचारी फरार है। बताया जाता है कि आरोपी भी टेक से संबंधित बिजनेस ही चला रहा था। मारे गए दोनों शख्स उसके बिजनेस में हस्तक्षेप कर रहे थे।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी फेलिक्स एयरोनिक्स कंपनी का पूर्व कर्मचारी था। नौकरी छोड़ने के बाद उसने अपना बिजनेस शुरू किया था। बताया जाता है कि आरोपी के मन में एयरोनिक्स कंपनी के एमडी फणिंद्र को लेकर काफी ज्यादा गुस्सा था। यह गुस्सा इसलिए था क्योंकि फणिंद्र अक्सर उसके कामकाज को लेकर सवाल उठाया करता था। मंगलवार शाम करीब चार बजे फेलिक्स हाथ में तलवार और चाकू लेकर एयरोनिक्स ऑफिस के अंदर घुसा। वहां पर उसने फणिंद्र सुब्रमण्या और वीनू कुमार की हत्या की और वहां से फरार हो गया।

घटना के बाद ऑफिस के अंदर कोहराम मच गया। आनन-फानन में फणिंद्र सुब्रमण्या और वीनू को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। इसके अलावा आरोपी फेलिक्स की भी तलाश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मामले में केस दर्ज नहीं किया था।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow