उत्तर प्रदेश मंत्री नंद गोपाल नंदी को मिली जान से मारने की धमकी

औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी के सरकारी मोबाइल पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद उन्होंने 25 अप्रैल को डीसीपी मध्य से मामले को लेकर शिकायत की. जांच के बाद अब हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

मई 5, 2023 - 11:11
 0  27
उत्तर प्रदेश मंत्री नंद गोपाल नंदी को मिली जान से मारने की धमकी

प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

नंद गोपाल नंदी के सरकारी मोबाइल पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद उन्होंने 25 अप्रैल को डीसीपी मध्य से मामले को लेकर शिकायत की. जांच के बाद अब हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

अभी तक की जांच पड़ताल में सामने आया है कि मंत्री नंद गोपाल नंदी के सरकारी मोबाइल नंबर पर 19 अप्रैल की शाम 5.55 से लेकर 6.05 के बीच चार अलग-अलग मोबाइल नंबरों से कॉल की गई. मंत्री के स्टाफ में तैनात समीक्षा अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने कॉल रिसीव की. फोन करने वाले शख्स ने इस दौरान मंत्री नंद गोपाल नंदी को जान से मारने की धमकी दी. समीक्षा अधिकारी ने मामले की जानकारी कैबिनेट मंत्री को दी. इसके बाद मंत्री ने 25 अप्रैल को डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक से धमकी मिलने को लेकर लिखित शिकायत की.

अब जांच के बाद हजरतगंज पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. हजरतगंज पुलिस सर्विलांस सेल और साइबर क्राइम सेल की मदद से धमकी भरी कॉल करने वाले का पता लगा रही है. पुलिस के मुताबिक इसके बात खुलास हो सकेगा कि फोन करने वाले शख्स के इरादे क्या थे, क्या वास्तव में वह कोई अपराधी है या फिर किसी अन्य मकसद से ये कॉल की गई. जांच पड़ताल के बाद मामले में खुलासा किया जाएगा.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow