World Cup 2023 के लिए भारत आएगी पाक टीम

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने दिया चौंकाने वाल जवाब

मई 5, 2023 - 21:27
 0  36
World Cup 2023 के लिए भारत आएगी पाक टीम

वनडे वर्ल्ड कप 2023 इसी साल अक्टूबर और नवंबर में भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. जब भी आईसीसी का कोई इवेंट होता है तो फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए काफी उत्साहित होते हैं. अब क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान टीम को भारत दौरे पर आने को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने कहा है कि वह उस स्थिति में नहीं हैं कि खेल को नुकसान उठाना पड़े. 

गौरतलब है कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 इसी साल भारत की मेजबानी में खेला जाना है. लेकिन इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने पाकिस्तान टीम के भारत दौरे को लेकर कहा कि, 'आशा है कि हम उस स्थिति में नहीं हैं जहां खेल को नुकसान उठाना पड़े.' बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीति रिश्ते अच्छे नहीं है. दोनों टीमों के बीच लंबे समय से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेले जाते हैं. भारत और पाकिस्तान की टीम सिर्फ आईसीसी के टूर्नामेंट और एशिया कप में भिड़ंती हैं. 

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैचों को लेकर फैंस के बीच अलग ही लेवल का उत्साह देखने को मिलता है. भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप 2023 अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा. हालांकि, अभी तक शेड्यूल जारी नहीं किया है, मगर IND vs PAK मैच किस मैदान पर खेला जाएगा, इससे जुड़ी जानकारी सामने आई है. खबरों की मानें तो वनडे वर्ल्ड कप में ये हाईवोल्टेज मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा सकता है.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow